Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

मंगलवार, 20 जुलाई 2021

जनपद के समस्त विकास खण्डों में नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख एवं क्षेत्र पंचायत सदस्यों को दिलायी गयी शपथ

प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री के कुशल नेतृत्व में देश व प्रदेश विकास के पथ पर निरन्तर अग्रसर-मोती सिंह,कैबिनेट मंत्री 


मंत्री, विधायक और एमएलसी सहित जिले के आला अधिकारियों की मौजूदगी में सभी विकास खण्डों में शपथ समारोह के दौरान कोरोना संक्रमण काल में जारी कोविड-19 के लिए बनाई गई गाइड लाइन की धज्जियाँ...!!!


मंत्री मोती सिंह की मौजूदगी में बेटे नंदन सिंह ली प्रमुख पद की शपथ...

प्रतापगढ़। जनपद के समस्त विकास खण्डों में आज जिला मजिस्ट्रेट डा0 नितिन बंसल द्वारा नामित अधिकारियों ने नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख एवं क्षेत्र पंचायत सदस्यों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी। शपथ ग्रहण के उपरान्त समस्त विकास खण्डों में ब्लाक प्रमुख एवं क्षेत्र पंचायत सदस्यों की बैठक भी की गयी। जनपद में आज विकास खण्ड मंगरौरा में नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख राजीव प्रताप सिंह उर्फ नन्दन, पट्टी में राकेश कुमार सिंह, बाबा बेलखरनाथधाम में सुशील कुमार सिंह, आसपुर देवसरा में कमलाकान्त यादव को नामित अधिकारियों द्वारा पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी गयी। 


 शपथ के लिए कथित दिग्गज नेता प्रमोद कुमार ने उड़ाई कोरोना संक्रमण काल की धज्जियाँ...

इसी प्रकार नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख विकास खण्ड कुण्डा में रीता सिंह, कालाकांकर में रमेश, बाबागंज में मालती, मानधाता में मो0 इसरार, लालगंज में अमित प्रताप सिंह, शिवगढ़ में सत्यम ओझा, सण्ड़वा चन्द्रिका में तारा देवी, सदर में शेषा देवी, सांगीपुर में अशोक कुमार सिंह, गौरा में सुमित्रा देवी, बिहार से सुशीला, रामपुर संग्रामगढ़ में नीतू एवं लक्ष्मणपुर में प्रेमलता सिंह को नामित अधिकारियों ने शपथ दिलायी


अलग -अलग विकास खण्डों में नेताओं ने शपथ समारोह में शामिल होने के लिए बहाया पसीना...

नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख एवं क्षेत्र पंचायत सदस्यों के शपथ ग्रहण के दौरान विधानसभा क्षेत्र पट्टी के अन्तर्गत आने वाले ब्लाकों में प्रदेश के ग्राम्य विकास विभाग एवं समग्र ग्राम विकास विभाग मंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह ‘‘मोती सिंह’’ मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख एवं क्षेत्र पंचायत सदस्यों को बधाई देते हुये कहा कि विकास खण्ड क्षेत्रों के चहुॅमुखी विकास में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगें। 


विधायक और एमएलसी की मौजूदगी में कोरोना गाइड लाइन का होता रहा उल्लंघन...

कैबिनेट मंत्री मोती सिंह ने कहा कि विकास खण्ड क्षेत्रों के चहुॅमुखी विकास में जो भी आवश्यकता होगी उसकी पूर्ति प्रदेश सरकार द्वारा सुनिश्चित करायी जायेगी। उन्होने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के कुशल नेतृत्व में देश एवं प्रदेश विकास के पथ पद निरन्तर अग्रसर है। केन्द्र एवं प्रदेश सरकार द्वारा संचालित योजनाओं का लाभ पात्र व्यक्तियों को मिल रहा है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें