Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

सोमवार, 12 जुलाई 2021

प्रतापगढ़ में कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन हो गया फ्लॉप, कांग्रेस उपाध्यक्ष असफाक के घायल होने से तीन किमी की यात्रा कचेहरी परिसर की परिक्रमा तक सिमट कर रह गया

कांग्रेसियों की बात जानवरों को भी नहीं सुहाती, उनकी बात से विदक जा रहे हैं,जानवर और घायल हो जा रहे हैं,कांग्रेसी...!!!


देश में महंगाई मुद्दे पर कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन का सहयोग तांगा और बैलगाड़ी में बंधने वाले जानवर नहीं कर रहे हैं तो देश की जनता कांग्रेसियों का समर्थन किस विश्वास पर करे...!!!


कचेहरी परिसर की परिक्रमा तक ही सीमित रहा कांग्रेसियों का देशब्यापी मंहगाई विरोध...  


प्रतापगढ़। मोदी सरकार के खिलाफ विगुल बजाने के लिए पूरे देश में कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता हैरान व परेशान हैं। कांग्रेस अपने खोये हुए जनाधार को फिर से वापस पाना चाहती है, परन्तु जनता कांग्रेस और कांग्रेसी नेता की बात सुनना ही नहीं चाहती। जनता को महंगाई की मार झेल लेना पसंद है,परन्तु कांग्रेस और कांग्रेस पार्टी के नेता के बोल बचन पसंद नहीं है। जनता यह बखूबी समझ रही है कि कांग्रेस और कांग्रेसी नेता जनता के हित के लिए परेशान नहीं हैं, उनकी परेशानी है तो सिर्फ और सिर्फ सत्ता में फिर से वापसी कैसे हो ? जनता के हमदर्द कैसे सिद्ध हों ! जनता उन्हें फिर से आँख पर बिठाये और सत्ता की कुर्सी पर ले जाकर सत्तासीन करें आज प्रतापगढ़ में भी मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने महंगाई और डीजल व पेट्रोल में बेतहाशा बृद्धि को लेकर जुलूस निकालकर जनता से जुड़ने के लिए तीन किमी तक बैलगाड़ी और तांगा को मुखौटा बनाकर प्रदर्शन करने की योजना थी   


कांग्रेसियों के ब्यवहार से जानवर भी नहीं हैं,संतुष्ट...

नाच न आवे आँगन टेढ़ा वाली कहावत कांग्रेसी नेताओं पर खूब फिट बैठती है। इंदिरा भवन से तांगा और बैलगाड़ी को सजाया गया कांग्रेसियों का जुलूस जैसे ही निकला वैसे ही तांगा का घोड़ा विदक गया और उस पर सवार लोग गिर गए जुलूस में घायल जिला उपाध्यक्ष असफाक का पैर टूट गया असफाक के अलावा और कांग्रेसी नेताओं को हल्की फुल्की चोट आई इस वारदात से कांग्रेसियों की तीन किमी वाली यात्रा कचेहरी की परिक्रमा में बदल कर रह गई जिला उपाध्यक्ष असफाक जुलूस में सजे बैलगाड़ी/तांगा की सवारी करने के चक्कर में दुर्घटना के शिकार हो गए उन्हें गंभीर चोट आई फिर भी कांग्रेस के नेता पूरी घटना को हजम कर जाना चाहते हैं दुर्घटना में जिला उपाध्यक्ष असफाक कैसे घायल हुए यह बताने वाला कोई कांग्रेसी नहीं तैयार है, परन्तु घायल जिला उपाध्यक्ष असफाक ने अपनी दर्द भरी दास्तान स्वयं बताई। कांग्रेस जब अपने घायल नेता की नहीं हुई तो देश की जनता के लिए वह कितनी फिक्रमंद होगी यह बताना जरूरी नहीं।  


अम्बेडकर चौराहा पर स्थित इंदिरा भवन के सामने कांग्रेसियों का धरना...


उत्तर प्रदेश काग्रेस कमेटी के आवाहन पर जिला कांग्रेस कमेटी के नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष डॉ लालजी त्रिपाठी एवं कांग्रेस सेवादल के जिला अध्यक्ष महेंद्र शुक्ला के नेतृत्व में पेट्रोल, डीजल एव गैस की बढ़ती कीमतों और चौतरफा मूल्य वृद्धि के खिलाफ एक मजबूत विरोध दर्ज कराने के लिए तांगा, बैलगाड़ी से जिला कांग्रेस कार्यालय इंदिरा भवन अंबेडकर चौराहा से पुलिस लाइन, राजापाल टंकी चौराहा, ट्रेजरी चौराहा, पीडब्ल्यूडी होते हुए जिलाधिकारी आवास के सामने से वापस अंबेडकर चौराहे तक परिक्रमा कर विरोध जताया और इंदिरा पहुँचकर सरकार की नीतियों के खिलाफ विगुल बजाया। मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस और कांग्रेसी लोग चाहे जितना जहर उगल लें, परन्तु जनता कांग्रेसियों पर फिर से भरोसा जताने में परहेज कर जाती है। देश की जनता को कांग्रेस का नेतृत्व ही नहीं पसंद है। जिस कांग्रेस में अपने नेतृत्व को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सवाल खड़ा करते हों वह कांग्रेस मोदी सरकार पर हमला बोलकर जनता का मोहभंग नहीं कर सकती।   


तांगा में बंधी घोड़ी विदक रही थी,जिसे देखकर कांग्रेसी हो रहे थे,परेशान...


जिला कांग्रेस कार्यालय इंदिरा भवन पहुंचकर सभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव प्रभारी प्रतापगढ़ जयकरण वर्मा एवं नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष डॉ लालजी त्रिपाठी ने संयुक्त रूप से कहा कि भाजपा सरकार की जन विरोधी है। उसकी नीतियों के खिलाफ एवं पेट्रोल-डीजल गैस एवं चौतरफा मूल्य वृद्धि के खिलाफ आज कांग्रेस जन सड़क पर उतरकर जनहित में विरोध करने के लिए बाध्य हुए हैं। कांग्रेसी नेता तांगा, बैलगाड़ी के साथ चलकर पेट्रोल डीजल गैस की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ धरना, प्रदर्शन एवं आंदोलन कर रहे हैं जब से सरकार आई हैमहंगाई चरम पर पहुंच गई है आने वाले समय में यदि पेट्रोल, डीजल, गैस के दामों में कमी नहीं हुई तो हम कांग्रेस जन उग्र आंदोलन करने को बाध्य होंगे। जिसकी पूरी जिम्मेवारी जिला प्रशासन की होगी। 


कांग्रेस सेवादल के जिला अध्यक्ष महेंद्र शुक्ला ने जनपद के कोने-कोने से आए हुए सभी कांग्रेसी जनों का ह्रदय  की गहराइयों से स्वागत करते हुए कहा कि अब जनता जागरुक हो गई है केंद्र एवं प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ एक बड़ा जन आंदोलन खड़ा करने की तैयारी चल रही है। पूर्व जिलाध्यक्ष नरसिंह प्रकाश मिश्रा जी एवं पी.सी.सी  सदस्य डॉ. प्रशांत देव शुक्ला ने कहा कि महंगाई से चाहे मध्यम वर्गीय परिवार हो, चाहे निम्न वर्गीय परिवार हो, सभी परेशान हैं। हमारे किसान भाई और नौजवान साथी एवं छात्र सभी आए दिन आत्महत्या की घटनाएं सुनने को मिल रही हैं इस सरकार में बहन बेटियां भी सुरक्षित नहीं है पेट्रोल डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं कांग्रेस सरकार में 65 में तेल था तो बीजेपी के नेतागण नंगा नाच करते थे आज इस सरकार को सिर्फ अपना और सिर्फ अपने दो साथियों का फायदा दिख रहा है। 


धरना प्रदर्शन में मुख्य रूप से पीसीसी सदस्य इरफान अली जी, यूथ कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष पूर्व सदर विधानसभा कांग्रेस प्रत्याशी डॉ नीरज त्रिपाठी एडवोकेट जी पीसीसी सदस्य जमुना प्रसाद पांडेय, आफाक अहमद, मौलाना वहीद, अनुसूचित जाति विभाग के अध्यक्ष राकेश सरोज, कांग्रेस सेवा दल के शहर अध्यक्ष ज्योति कुमार गल्ली तिवारी, रामलवट यादव, महिला कांग्रेस अध्यक्ष सरोज कश्यप, विधि विभाग के प्रदेश सचिव इंद्राकर मिश्रा, विधि विभाग के जिला अध्यक्ष मकरंद शुक्ला, यूथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष गोविंद मिश्रा, एनएसयूआई जिला अध्यक्ष उत्सव भूषण पाल, सेवादल के प्रदेश सचिव प्रेम शंकर द्विवेदी, एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव प्रवीण द्विवेदी, अल्पसंख्यक विभाग के जिला अध्यक्ष फिरोज कुरैशी, चंद्रकांत त्रिपाठी, विनय शुक्ला, यूथ कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष विनय मिश्रा सहित सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें