Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

विज्ञापन

विज्ञापन

मंगलवार, 27 जुलाई 2021

ACS होम अवनीश अवस्थी की पत्नी मालिनी अवस्थी के खिलाफ सोशल वर्कर नूतन ठाकुर ने की बाबा विश्वनाथ मंदिर की सुरक्षा से खिलवाड़ किये जाने की साक्ष्य सहित शिकायत

वीवीआईपी कल्चर से उड़ती है, धार्मिक स्थलों पर सुरक्षा ब्यवस्था की धज्जियाँ...!!!


मालिनी अवस्थी ने बाबा विश्वनाथ मंदिर की सुरक्षा के साथ किया खिलवाड़...

यूपी कैडर के आईपीएस अधिकारी रहे अमिताभ ठाकुर और सामाजिक कार्यकर्ता डॉ नूतन ठाकुर ने बाबा विश्वनाथ मंदिर, वाराणसी की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ के आरोप की शिकायत की है पुलिस कमिश्नर वाराणसी सहित अन्य को भेजी अपनी शिकायत में उन्होंने कहा कि उन्हें अत्यंत विश्वस्त सूत्रों से एसीएस होम, यूपी अवनीश अवस्थी की पत्नी मालिनी अवस्थी द्वारा अपने ट्विटर हैंडल @maliniawasthi से कल 26 जुलाई, 2021 को किया गया एक ट्वीट प्रेषित किया गया जो उनके द्वारा बाबा विश्वनाथ के दर्शन के बाद शेयर किया गया है।   


योगी सरकार ने आईपीएस पद से जबरन रिटायर कर घर भेजने के बाद अमिताभ ठोकर भी अपनी पत्नी नूतन ठाकुर के साथ सामजिक कार्यों में लग गए। अब उनके निशाने पर मालिनी अवस्थी हैं। वाराणसी में बाबा विश्वनाथ मंदिर में उत्तर प्रदेश की अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी जो मशहूर लोकगीत गायक हैं और भोजपुरी सहित कजरी, सोहर गीत गाकर हजारों करोड़ों लोगों के दिलो में अपना स्थान बनाने में सफल हैं। उनकी अपनी स्वयं की पहचान है। यह अलग विषय है कि वह वर्तमान में उत्तर प्रदेश सरकार में अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी की पत्नी हैं जो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के सबसे करीबी नौकरशाहों में उनकी गणना होती है। कहा तो यहाँ तक जा रहा था कि मालिनी अवस्थी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी एमएलसी बनाना चाहते हैं। 


सामजिक कार्यकर्ता नूतन ठाकुर ने कहा कि उन्हें मिली  जानकारी के अनुसार मालिनी अवस्थी ने जिस स्थान पर ये फोटो खींचा व डाला है, वह बाबा विश्वनाथ जी के गर्भगृह के लगभग ठीक बाहर का फोटो है। वहां कोई भी इलेक्ट्रॉनिक उपकरण नहीं लाया जा सकता क्योंकि वहां से 200 मीटर पहले ही सिक्यूरिटी चेकपॉइंट है, जहां मेटल डिटेक्टर, ब्लैक कैट कमांडो आदि रहते हैं तथा जिसके आगे फोन तो क्या, पेन तक ले जाने की भी अनुमति नहीं है उन्होंने मामले को बाबा विश्वनाथ मंदिर की सुरक्षा से जुड़ा बताते हुए इसकी जाँच कराकर  नियमानुसार कार्यवाही की मांग की है। 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें