Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

गुरुवार, 17 जून 2021

समाजवादी पार्टी ने प्रतापगढ़ में अपराधी और पुलिस द्वारा ढाई लाख रुपये के इनामिया परिवार से अमरावती यादव को बनाया जिला पंचायत अध्यक्ष का प्रत्याशी

सरकार द्वारा जारी कोरोना संक्रमण काल के लिए बनी गाइडलाइन की समाजवादी पार्टी के नेताओं द्वारा लगातार उड़ाई जा रही है,धज्जियां...!!!

जिला पंचायत के 17सदस्य पद को जीतने वाली समाजवादी पार्टी ने आज जिला कार्यालय पर बैठककर आम सहमति से पार्टी पदाधिकारियों ने घोषित किया जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए अमरावती यादव नाम...!!!

सपा ने अमरावती यादव को बनाया जिला पंचायत अध्यक्ष का उम्मीदवार...

प्रतापगढ़। पंचायती राज उत्तर प्रदेश द्वारा जिला पंचायत अध्यक्ष पद की अधिसूचना जारी होते ही राज्य निर्वाचन आयोग ने चुनाव की तिथि की घोषणा कर दी जिसके बाद उत्तर प्रदेश के सभी जिलाधिकारियों ने अपने-अपने जनपदों में अधिसूचना जारी कर दी। चुनाव की तिथि मुकर्रर होने के बाद राजनीतिक दलों में भी सरगर्मियां बढ़ गई प्रतापगढ़ जिले में भाजपा और जनसत्ता दल लोकतांत्रिक ने अपने उम्मीदवार की घोषणा पहले ही कर रखा है। इंतजार था तो सिर्फ समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार का आज समाजवादी पार्टी ने इंतजार पर विराम लगाते हुये अमरावती यादव को जिला पंचायत अध्यक्ष पद का अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया। हालाँकि सपा के कार्यकारी जिलाध्यक्ष अनीस खान को पत्र लिखना भी नहीं आता उम्मीदवार के लिए जारी पत्र में उम्मीदवार के नाम के आगे पति न लिखकर सीधे सुभाष चन्द्र यादव देवरानी माधुरी पत्नी सभाजीत यादव ब्रेकेट में प्रमुख विनैका पट्टी प्रतापगढ़ लिखा गया जो अल्प ज्ञान सिद्ध करता है क्योंकि माधुरी अब निवर्तमान प्रमुख आसपुरदेवसरा हैं जिसका उल्लेख पत्र में नहीं किया गया है

सपा के कार्यकारी जिलाध्यक्ष अनीस खान को पत्र लिखने का भी नहीं है,ज्ञान...

गुरुवार 17 जून, 2021 को पार्टी के जिला कार्यालय पर पार्टी नेताओं ने उम्मीदवार के नाम की घोषणा की। इस मौके पर महासचिव जिलानी, पूर्व महासचिव इरशाद सिद्दीकी, लोहिया वाहिनी के पूर्व जिला अध्यक्ष हरीश शुक्ला, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष प्रमोद मौर्य, पूर्व विधायक नागेंद्र सिंह यादव मुन्ना, जिला उपाध्यक्ष जगदीश मौर्य, धर्मराज सिंह उर्फ लल्लू सिंह, अंबिकेश तिवारी, वेदांत तिवारी व अन्य लोग उपस्थित रहे। कार्यकारी जिलाध्यक्ष अनीस खान ने बताया कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की अनुमति और प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के निर्देश पर अमरावती यादव को जिला पंचायत अध्यक्ष पद का उम्मीदवार घोषित किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें