Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

शुक्रवार, 18 जून 2021

दिवंगत पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव के बच्चों को गोद लेगी योगी सरकार, पत्नी को 20लाख की आर्थिक सहायता के साथ सरकारी नौकरी भी दिए जाने का श्रम कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष सुनील भराला ने दिलाया भरोसा

योगी सरकार में राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त कर सुनील भराला बयानबीर तो हैं,परन्तु उनकी बातों का योगी सरकार नहीं देती,तवज्जों...!!!

कुंडा के बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह "राजा भईया" पर भी श्रम कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष सुनील भराला निकाल चुके हैं,अपनी भड़ास...!!!

मृतक पत्रकार की पत्नी से मिलते श्रम कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष सुनील भराला...

प्रतापगढ़। अपने विवादित बयान से अपनी पहचान बनाने वाले श्रम कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष सुनील भराला आज जनपद में आकर सर्वप्रथम पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव के परिजनों से मुलाकात करने उनके घर पहुँचे जहाँ मृतक पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की पत्नी एवं दो छोटे-छोटे बच्चों से मिले पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की संदिग्ध परिस्थितियों में 13 जून की रात में लालगंज से कवरेज करके घर वापस आते समय कोतवाली नगर के सुखपालनगर और कटरा चौराहे के बीच एक ईंट भट्ठे के पास रहस्यमय तरीके से सड़क के किनारे पटरी पर अर्द्ध नग्न अवस्था में गिरे पड़े थे जहाँ से साथी पत्रकारों ने एम्बुलेंस की ब्यवस्था कर मेडिकल कालेज प्रतापगढ़ ले आये और इलाज के दौरान सुलभ की मौत हो गई थी

कैबिनेट मंत्री मोती सिंह एवं सांसद संगम लाल गुप्ता भी पत्रकार की पत्नी से मिलते हुए...

इलेक्ट्रानिक मीडिया के पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की मौत को विपक्ष ने तूल पकड़ाया और कानून ब्यवस्था पर सरकार को घेरा तो सरकार के कैबिनेट मंत्री मोती सिंह, प्रतापगढ़ सांसद संगम लाल गुप्ता और भाजपा जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्र के साथ कल लखनऊ जाने से पहले मृतक पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव के परिजनों से मुलाकात कर हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिलाया था इसके पहले सदर से अपना दल एस के विधायक राजकुमार उर्फ करेजा पाल भी मृतक पत्रकार की पत्नी रेणुका को 21 हजार रूपये का लिफाफा अपनी तरफ से दिया आज 18 जून को श्रम कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष सुनील भराला ने मृतक पत्रकार परिवार से मुलाकात कर उनके दोनों बच्चों को योगी सरकार गोद लेगी साथ ही मृतक पत्रकार की पत्नी रेणुका को 20 लाख की आर्थिक सहायता के साथ सरकारी नौकरी भी दिए जाने की बात अध्यक्ष सुनील भराला ने कही उनके साथ भाजपा नेता शिव प्रकाश मिश्र सेनानी भी रहे।

मृतक पत्रकार की पत्नी को आर्थिक सहयता देते हुए विधायक राजकुमार पाल...

दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री ने कहा कि कुछ माह पहले जहरीली शराब पीने से प्रतापगढ़ में 18 लोगों की मौतों के जिम्मेदार भी शराब माफिया ही हैं। उसमें भी पुलिस कड़ी कार्यवाही करते हुए करोड़ों रुपये के शराब की अवैध फैक्ट्री पकड़कर शराब माफियाओं की कमर तोड़ दी उसी तरह मृतक पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की पत्नी रेणुका श्रीवास्तव की तहरीर पर बिना विलम्ब किये कोतवाली नगर में हत्या का मुकदमा पुलिस ने दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। यदि पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की हत्या के पीछे शराब माफियाओं के हाथ हैं तो इन शराब माफियाओं के खिलाफ प्रदेश सरकार सख्त कार्रवाई करेगी। दोषी शराब माफियाओं को जेल भेजा जायेगा उन्होंने सुलभ के दोनों बच्चों को स्नातक तक की पढ़ाई के लिए गोद लेने, मुख्यमंत्री से 20 लाख रुपये आर्थिक सहायता मुहैया कराने और सुलभ की पत्नी को नौकरी दिलाने का भी आश्वासन दिया। उन्होंने फौरी मदद के तौर पर रेणुका को 50 हजार रुपये का चेक सौंपा। मीडिया कर्मियों द्वारा पुलिस की जांच के सवाल पर कहा कि जिस शराब माफिया से सुलभ श्रीवास्तव ने खतरा जताया था, उसकी भी जांच की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें