Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

मंगलवार, 15 जून 2021

प्रियंका गांधी के निर्देश पर दिवंगत पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की पत्नी से मिलने प्रतापगढ़ पहुँचा कांग्रेस का 6सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल,सौंपी एक लाख की सहायता राशि

आरोप लगाने के साथ-साथ मृतक पीड़ित पत्रकार के परिवार को मदद करने के लिए आगे आकर कांग्रेस ने अन्य दलों के नेताओं को दिखाया आयना...!!!

दिवंगत पत्रकार की पत्नी को एक लाख रूपये का चेक देते कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल... 

पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत पर दुख जताने कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को उनके आवास पहुंचा। परिजनों को ढांढस बंधाने के साथ पत्रकार की पत्नी को एक लाख रुपये की आर्थिक मदद दी। प्रियंका गांधी की ओर से शोक संवेदना जताने के साथ हर तरह की मदद का भरोसा दिलाया। मंगलवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा व प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार (लल्लू) के निर्देश पर कांग्रेस का छह सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल कानपुर कैंट के विधायक सोहिल अख्तर अंसारी के नेतृत्व में दिवंगत पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव के आवास पहुंचा। 


प्रतिनिधि मंडल में विधायक के अलावा प्रदेश महासचिव सुशील पासी, सचिव देवेंद्र कुमार श्रीवास्तव, जयकरन वर्मा, युवक कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नीरज त्रिपाठी व जिलाध्यक्ष बृजेन्द्र मिश्र शामिल रहे। पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे प्रतिनिधिमंडल ने पत्रकार की पत्नी व बच्चों से मुलाकात कर उन्हें प्रियंका गांधी वाड्रा का शोक संदेश दिया। भरोसा दिलाया कि कांग्रेस उनके साथ है। जिलाध्यक्ष ने प्रियंका गांधी की तरफ से भेजे गए एक लाख रुपये पत्रकार की पत्नी को दिए। इस दौरान डॉ. वीके सिंह, वेदांत तिवारी, संतोष तिवारी, मो. अफाक, डा. अजय सिंह, यमुना प्रसाद पांडेय, प्रेमशंकर द्विवेदी, श्याम शंकर तिवारी, हरिश्चन्द्र सरोज, विपिन सिंह, रामखेलावन सरोज, आशुतोष तिवारी, नूर आलम, संजय पांडेय आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें