Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

गुरुवार, 24 जून 2021

पुलिस की खौफ से लव जिहाद का आरोपी अजहर उर्फ गुड्डू न्यायालय में किया समर्पण

प्रतापगढ़ के होटलों में रुक कर अय्यासी करने वाला कथित अंकित मिश्रा जो असल में अजहर उर्फ गुड्डू था वह हिन्दू लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसाकर बाबागंज के होटल शशांक में लोकल आईडी पर कमरा लेकर उनके साथ करता था,अय्यासी...!!!


जनपद प्रतापगढ़ के कोतवाली नगर में दर्ज अपराध संख्या-0503/2021 में पीड़ित आईटीआई छात्रा ने लव जिहाद का आरोप लगाकर अपने साथ होटल में अपने यौन शोषण करने का कोतवाली नगर में 15 जून, 2021 को दर्ज कराया था,मुकदमा...!!!



लव जिहाद का आरोपी कथित अंकित मिश्रा निकला अजहर उर्फ गुड्डू...

वर्ष-2017 में प्रतापगढ़ में लव जिहाद का मामला उस वक्त प्रकाश में आया, जब उसकी चपेट में एक हिन्दू लड़की एक मुस्लिम लड़के के झांसे में फंसकर अपना जीवन नष्ट कर लिया। प्रतापगढ़ कोतवाली नगर क्षेत्र के बलीपुर की रहने वाली एक युवती जो आईटीआई की छात्रा थी और उसके मुताविक उसकी दोस्ती एक लड़के से हुई, जिसने अपना नाम अंकित मिश्रा बताया था और इसी नाम से उसने फेसबुक पर अपनी आई डी भी बना रखी थी। आज सोशल साईट पर यह जानना बहुत कठिन हो गया है कि जिस आईडी पर वह फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर अपना मित्र बना रहा है, असल में वह आईडी किसके द्वारा संचालित की जाती है और उसकी हकीकत क्या है ? बिना जाने परखे फेसबुक पर मित्रता करके किसी पर भरोसा करना अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारने के समान है। विशेष कर महिलाएं और कुंवारी लडकियां तो इससे दूर रहे तो ही बेहतर होगा।

इस लव जिहाद प्रकरण में तथाकथित अंकित मिश्रा प्रेमी और आईटीआई की छात्रा के बीच फेसबुक के जरिये दोनों में दोस्ती हुई और वह कुछ दिनों में ही चाहत में तब्दील हो गई। दोनों के बीच कई महीनों तक प्रेम प्रसंग चला और बात शादी तक आई तो लड़का न नुकुर करने लगा और लगातार बहाने बनाने लगा कि अभी हम शादी नहीं कर सकते ! लड़की यानि प्रेमिका ने लड़के से सवाल किया कि क्यों ? तो लड़का यानि प्रेमी ने अपनी शादी न होने का कारण अपनी बहन की पहले शादी करने की बात बताकर मामले को अपनी लाचारी से जोड़ कर लड़की को मनाने की कोशिश की। लड़के अक्सर अपनी ऐसी वेवशी और लाचारी का रोना रोकर अपने प्रेमजाल में फंसी प्रेमिकाओं को सांत्वना देते रहते हैं और लड़की का यौन उत्पीड़न करते रहते हैं।

प्रतापगढ़ में हुए इस लव जिहाद में पीड़ित छात्रा कोतवाली नगर बलीपुर की है और कथित प्रेमी अंकित मिश्रा जो कोतवाली नगर के कटरा मेदनीगंज का अजहर गुड्डू का निकला। सवाल उठता है कि किसकी आईडी पर होटल संचालक होटल में इस जोड़े को कमरा दिया ? क्योंकि दोनों की आईडी लोकल पते की है। पीड़िता ने अपनी तहरीर में बाबागंज स्थित स्पाइस वैली होटल का जिक्र किया है। जबकि स्पाइस वैली रेस्टोरेंट है और उसी बिल्डिंग में होटल शशांक है। यदि पीड़िता रुकी भी होगी तो होटल शशांक में रुकी होगी। अंकित मिश्रा यदि अजहर उर्फ गुड्डू है तो किसकी आईडी पर होटल में कमरा दिया गया ? कहीं न कहीं कमरे की बुकिंग में होटल संचालक की भूमिका भी संदिग्ध लग रही है। चूँकि अंकित मिश्रा जो अजहर उर्फ गुड्डू है, वह अपनी असल आई डी लगाता तो उसकी पोल खुल जाती कि वह अंकित मिश्रा नहीं बल्कि अजहर उर्फ गुड्डू है।

प्रेमलाप में पागल हुई लड़की प्रतापगढ़ जिले की कोतवाली नगर स्थित बाबागंज के एक होटल में अपने प्रेमी के साथ कमरा लेकर रुकने लगी। दोनों के बीच नजदीकियां इतनी बढ़ी कि बिन शादी किये वो एक दूसरे के इतने नजदीक आ गए कि एक पति व पत्नी जीवन बिताने लगे। समाज की सारी बंदिशे पार कर वह जो लड़की ऐसा कदम उठाती है, उसके लिए वह स्वयं जिम्मेदार होती है। चूँकि इश्क का भूत किसी ओझा व सोखा के बस का नहीं होता जो ठीक कर सके। ठीक तभी होता है, जब उसे ठोकर लगती है। यहाँ भी वही हुआ। लड़की यानि प्रेमिका अपना सबकुछ अपने प्रेमी पर न्योछावर करने के बाद तब होश में आई, जब उसका सबकुछ लुट चुका था। ये बात उसे 14 मई, 2021 को पता चला कि उसका प्रेमी धोखेबाज है और वह मुस्लिम होते हुए हिन्दू लड़का बनकर उसका जीवन बर्बाद कर दिया, क्योंकि वह पहले से ही शादी शुदा था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें