Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

शनिवार, 18 जुलाई 2020

यूपी की मंत्री कमलारानी और आईपीएस अधिकारी नवनीत सिकेरा कोरोना पॉजिटिव

IPS अधिकारी नवनीत सिकेरा के सामान्य लक्षण दिखने के बाद जांच के लिए लिया गया था,सेम्पल सिकेरा भी कोरोना की चपेट में, रिपोर्ट मिली पॉजिटिव...
 UP की मंत्री कमला रानी और आईपीएस नवनीत सिकेरा भी कोरोना संक्रमित...
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के तेज तर्रार आईपीएस व इनफार्मेशन टेक्नोलाजी के विशेषज्ञ नवनीत सिकेरा भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गये हैं। उनकी कोरोना जांच की रिपोर्ट पाजिटिव आयी है। हमेशा हिट और फिट रहने वाले आईपीएस नवनीत सिकेरा की शनिवार 18 जुलाई 2020 को कोरोना जांच रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। आईजी नवनीत सिकेरा लखनऊ स्थित पुलिस मुख्यालय में पदस्थ हैं। बताया जा रहा है कि आईपीएस नवनीत सिकेरा का ड्राइवर और फॉलोवर भी कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं। नवीनत सिकेरा को इलाज के लिए आनंदी वाटर पार्क के कोविड सेंटर में भर्ती किया गया है। 1996 बैच के आईपीएस नवनीत को एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के तौर पर भी पहचाना जाता है।

उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर इतना बढ़ गया है कि अब नेता व आला अधिकारी भी लगातार इसकी चपेट में आ रहे हैं। शनिवार को मंत्री कमला रानी व वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी नवनीत सिकेरा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उ प्र की मंत्री कमला रानी को भी दो दिन से बुखार आ रहा था। उन्होंने सिविल अस्पताल में ट्रूनेट मशीन से जांच कराई, जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सिविल अस्पताल के निदेशक डॉ डीएस नेगी ने बताया कि फाइनल जांच के लिए सैंपल केजीएमयू भेजा गया है। इसी तरह आईपीएस अधिकारी नवनीत सिकेरा के साथ रहने वाले एक इंस्पेक्टर की रिपोर्ट 15 जुलाई को पॉजिटिव आने के बाद उनका भी सैंपल लिया गया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

दवा कारोबारियों में मची खलबली...
इधर, अमीनाबाद दवा थोक मंडी में भी कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है। लखनऊ ड्रगिस्ट एसोसिएशन के पदाधिकारी व थोक दवा कारोबारी मयंक रस्तोगी की रिपोर्ट शनिवार को पॉजिटिव आई है। मयंक ने बुखार आने पर दो दिन पहले खुद प्राइवेट पैथोलॉजी में जांच कराई थी। अब उनके पूरे परिवार की जांच होगी। 

सीएमओ कार्यालय का कर्मचारी भी पॉजिटिव मिला...
सीएमओ कार्यालय का एक और कर्मचारी पॉजिटिव आ गया है। इसके बाद कार्यालय को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है। मालूम हो कि यहां पहले भी तीन कर्मचारी पॉजिटिव मिल चुके हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें