Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

रविवार, 19 जुलाई 2020

पुलिस ने EO मणि मंजरी राय केस में आरोपियों के घर छापेमारी, चेयरमैन एवं कम्प्यूटर आपरेटर के भाई को उठाया

पुलिस ने पूँछ ताँछ  के लिए चेयरमैन भीम गुप्ता और कम्प्यूटर आपरेटर के भाई को उठाया...
नगर पंचायत मनियर के अध्यक्ष भीम गुप्ता और मृत हुई ईओ मणि मंजरी राय...
बलिया। नगर पंचायत मनियर के ईओ मणि मंजरी राय की मौत के मामले में तेरह दिन बीतने के बाद पुलिस की सक्रियता बढ़ गई है। पुलिस ने आरोपियों के घर पर दबिश डालना शुरू कर दिया है। चर्चा है कि सीओ बांसडीह के नेतृत्व में शनिवार की आधी रात को कोतवाली बलिया व कई थानों की फोर्स ने मुख्य आरोपी नगर पंचायत चेयरमैन के आवास पर छापा मारा एवं परिजनों से चेयरमैन के बारे में पूछताछ की,लेकिन सन्तोषजनक जबाब न मिलने पर चेयरमैन के भाई को पुलिस ने गाड़ी मे बैठा लिया। साथ ही कम्प्यूटर आपरेटर के भाई को भी उठा ले गयी। 

उत्पीड़न से आजित आकर आत्महत्या करने के लिए विवश हुई थी, ईओ मणि मंजरी राय...
चर्चा तो यह भी है कि बलिया से टैक्स लिपिक की पत्नी को भी पुलिस उठाकर ले गयी है। चेयरमैन, कम्प्यूटर आपरेटर व टैक्स लिपिक के घर पर पुलिस की दबिश को लेकर पूरे दिन चर्चाओं का बजार गर्म रहा। बता दे कि विगत छह जुलाई की रात नगर पंचायत मनियर के अधिशासी अथिकारी मणि मंजरी राय बलिया कोतवाली स्थित आवास विकास कालोनी स्थित अपने आवास पर फांसी के फंदे पर लटकती हुई पायी गयी थी। आत्म हत्या करने से पहले नगर पंचायत मनियर के अधिशासी अथिकारी मणि मंजरी राय ने सोसाइट लेटर लिखा और उसमें गंभीर आरोप लगाए। पत्र में लगाए गए आरोप के आधार पर छः लोगों पर मुकदमा दर्ज किया विवेचना शुरू की गई और आज पुलिस ने EO मणि मंजरी राय की केश में गिरफ्तारी भी की है

मृतका के भाई विजया नन्द राय की तहरीर पर पुलिस ने छः नामजद सहित कुछ अज्ञात लोगों पर आत्महत्या करने के लिए विवश करने का मुकदमा दर्ज किया है। इसमें नगर पंचायत मनियर के अध्यक्ष भीम गुप्ता, टैक्स लिपिक विनोद सिह, कम्प्यूटर आपरेटर अखिलेश, नगर पंचायत सिकन्दरपुर के ईओ संजय राव, ड्राइवर चन्दन कुमार व ठेकेदार सहित अन्य को आरोपी बनाया गया है। बलिया कोतवाली पुलिस ने एक आरोपी ड्राइवर चन्दन कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया व शेष आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास पुलिस जोरशोर से कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें