Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

शनिवार, 11 जुलाई 2020

अमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी, मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती

कोविड-19 कोरोना वायरस संक्रमण से संक्रमित हुए महानायक अमिताभ बच्चन...


सदी के महानायक अमिताभ बच्चन...
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की कोरोना वायरस रिपोर्ट आई,पॉजिटिव। अपनी जिम्मेदारियों का ख्याल रखते हुए स्वयं अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर अपने सभी शुभचिंतकों एवं प्रशसंको को जानकारी दी। अमिताभ बच्चन को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया है। अपने संपर्क में आने वाले साथियों को बिग बी ने कोरोना टेस्ट कराने की सलाह दी। साथ ही अपना ख्याल रखने का भी सुखाव दिया है। देश का ऐसा महानायक नायक जिसके करोडों फालोवर्स हों और आज भी अमिताभ बच्चन की एक झलक पाने के लिए लालायित रहते हों, ऐसे महानायक के लिए उनके समर्थक रात से ही ईश्वर से प्रार्थना करने लगे थे कि महानायक अमिताभ बच्चन को प्रभु अति शीघ्र स्वस्थ करें। 


 कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बिग बी ने खुद किया ट्वीट,देशवासियों को दी जानकारी...
महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट पाते ही स्वयं अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ गाड़ी में सवार होकर मुंबई के नानावती अस्पताल पहुँचे जहाँ वो इलाज हेतु भर्ती हुए। भर्ती होने से पहले अमिताभ बच्चन स्वयं ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा है कि उनके परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है। बेझिझक अमिताभ बच्चन ने दो टूक शब्दों में कहा कि उनसे मिलने जुलने वाले लोग भी अपनी कोरोन संक्रमण की जाँच अवश्य करा लें। 


सुपर स्टार अमिताभ बच्चन का सन्देश आप भी सुने...
आज भी इस उम्र के पड़ाव पर खड़े देश के सुपर स्टार हीरो अमिताभ बच्चन के प्रति लोगों में अलग ही भाव रहता है। सरकार उनसे इसीलिये सरकारी विज्ञापनों को करवाती है ताकि अधिक से अधिक लोग उस बात को समझे और माने। सुबह-सुबह एक ऐसा विचार आज भी अमिताभ बच्चन अपने ट्वीटर के जरिये देश के नागरिकों को पोस्ट करते हैं जिसमें बहुत सी बाते जीवन में उतारने लायक होती है। ऐसी प्रेरणादायक पोस्ट पढ़ने से लोगो के शरीर में सकारात्मक उर्जा का संचार होता है। सकारात्मक विचार से मन खुश रहता है और दिन शुभ होता है। 


"...लो जी महान अमिताभ बच्चन जैसी दीवार को भी कोरोना हो गया और यहां तुम सब, हेरा फेरी करके, बीस रुपये का मास्क पहनकर, मर्द बने घूम रहे हो ! आनंद ये अग्निपथ है जो घर पर रुकेगा, वही शहंशाह बनेगा !नहीं तो सोच लो कहीं डॉन बनने के चक्कर मे लावारिस, अजूबा, नमक-हराम न बन जाओ ! देख लो खुदा गवाह है कोई भी लावारिस को सूर्यवंशम बचाने नहीं आएगा ! अगर कोरोना की जंजीर तोड़नी है तो इस आखरी रास्ते पर मजबूर बनकर अकेले-अकेले चलना है। फिर मत कहना कि मिस्टर नटवरलाल ने बताया नहीं। वैसे भी ये अंधा कानून, काला पानी जैसी सज़ा दे रहा है जिससे तकदीर, लाल बादशाह जैसी हरी नहीं, शराबी की आंखें जैसी लाल होना तय है..."

         अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ महानायक अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावती अस्पताल जाते हुए...

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन बहुत जल्द रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देने वाले हैं इसके साथ ही बिग बी आखिरी बार फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' में दिखाई दिए थे इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना लीड रोल में थे इस फिल्म को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिलाफिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने मशहूर गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 12वें एडिशन की तैयारियों में जुटे थे, परन्तु देश में कोरोना संक्रमण काल ने सारे कार्यों पर ब्रेक लगा दिया है देश की आर्थिक राजधानी मुंबई कोरोना संक्रमण के प्रभाव में सबसे अधिक संक्रमित रही है हालांकि कोरोना वायरस के मद्देनजर सीनियर सिटीजन्स को लेकर महाराष्ट्र सरकार ने काम करने के कुछ दिशा-निर्देश जारी किए हैं इसमें सीनियर सिटीजन्स को घर से बाहर निकलकर किसी भी तरह के काम करने की इजाज़त नहीं है यही वजह है कि बिग बी भी इस दिशा-निर्देशों के चलते अपने शो की शूटिंग नहीं कर पा रहे हैं

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें