Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

सोमवार, 13 जुलाई 2020

मुख्तार अंसारी के करीबी मछली माफिया के खिलाफ कार्रवाई,चार करोड़ की संपत्ति कुर्क

बिकरू के विकास दुबे के खिलाफ उत्तर प्रदेश का एक्शन शुरू हुआ तो प्रदेश में अलग-अलग माफियाओं की घेराबंदी का दौर हुआ शुरू...


मछली माफिया रविंद्र कुमार निषाद उर्फ ​​पप्पू की प्रशासन द्वारा करोड़ों की कुर्क की संपत्ति...
जौनपुर। बाहुबली मुख्तार अंसारी के खास गुर्गे मछली माफिया रविंद्र कुमार निषाद उर्फ ​​पप्पू की प्रशासन द्वारा करोड़ों की संपत्ति कुर्क की है। रविवार को प्रशासनिक अमले ने जोगियापुर इलाके में मुनादी कराई। इसमें उनकी चल, 4 करोड़ से अधिक की अचल संपत्ति शामिल है। बता दें कि 4 जुलाई को एसपी अशोक कुमार ने खुलासा किया था कि रविंद्र कुमार निषाद उर्फ ​​पप्पू शहर के जोगियापुर निवासी मछली माफिया है। अवैध रूप से बिहार के कई जिलों और सीमावर्ती राज्यों में मछली आपूर्ति गिरोह चलाता है। रविन्द्र कुमार निषाद का मुख्तार अंसारी गिरोह से सीधा जुड़ाव है।

यह अवैध कारोबार मुख्तार के संरक्षण में फल-फूल रहा था। मुख्तार गैंग के बदमाशों को सुविधाएं मुहैया कराने के लिए इस धंधे से काले धन का इस्तेमाल करने का मामला भी जांच में सामने आया। सालों से, पंजीकरण और लाइसेंस का व्यवसाय अंधाधुंध चल रहा था। इस बीच, मुखबिर से सूचना मिली कि आंध्र प्रदेश से प्रतिबंधित एक मछली जौनपुर आ रही है। पुलिस ने घेराबंदी की और जोगियापुर के पास से ट्रक को पकड़ लिया। रवींद्र निषाद को भी गिरफ्तार किया गया था। 

पुलिस की पूँछताँछ में रवींद्र निषाद ने स्वीकार किया कि उसका आलीशान आवास, निर्माणाधीन मॉल और उसकी काली कमाई से ही बैंक बैलेंस किये हैं। जिला कलेक्टर दिनेश कुमार सिंह के निर्देश पर रविवार को पुलिस बल और पीएससी के साथ रवींद्र निषाद की चल और अचल संपत्ति की कुर्की की प्रक्रिया पूरी की गई। पुलिस टीम ने ड्रमों की पिटाई कर इलाके में मुनादी भी कराई। एएसपी सिटी डॉ। संजय कुमार ने बताया कि रविंद्र निषाद की संपत्ति कुर्क की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें