उभरते सितारों में से एक अनोखे सितारे ने अपनी चमक को अधूरा छोड़ दुनिया को 34 वर्ष की उम्र में ही कह दिया अलविदा...

5:00:00 pm 0 Comments Views


सुशांत ने मां के लिए लिखी थी आखिरी पोस्ट, कहा था- 'जल्द ही खत्म होने वाला यह जीवन...
प्रधानमंत्री मोदी सहित देश के तमाम हस्तियों ने जताया गहरा दुःख और दी श्रधांजलि...


शिकायते उन सिअतारों को भी है अपनी ज़िन्दगी से, जिन्हें सब कुछ दिया है जिन्दगी ने...
नई दिल्ली। लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड से एक के बाद एक बुरी और हैरान कर देने वाली खबर सामने आई। मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। सुशांत का शव उनके घर में फांसी से लटका पाया गया। सुशांत की मौत से बॉलीवुड को बड़ा झटका लगा है। लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों के मसीहा बने एक्टर सोनू सूद भी खबर सुनकर हैरान हैं। सोनू ने टूटे हुए दिल साथ ट्वीट करते हुए कहा कि काश ये सच न होता। सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के उभरते सितारों में से एक थे। रविवार को सुशांत सिंह का शव उनके घर में पंखे से लटकता मिला। घर के नौकर ने फोन कर पुलिस को इसकी जानकारी दी। फिलहाल, आत्महत्या के किसी कारण का पता नहीं चला है। एक्टर सोशल मीडिया पर पिछले कुछ समय से एक्टिव थे। उनका आख़िरी पोस्ट अपनी मां के नाम था। सुशातं ने लिखा था, 'आंसुओं से वाष्पित होता अतीत, मुस्कुराहट के एक आर्क को उकेरते सपने और एक क्षणभंगुर जीवन, चार दिन पहले ही उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी।

पुलिस ने बताया था कि दिशा ने मुंबई स्थित एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से छलांग लगा दी, जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उस दौरान पुलिस को उनके घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। साथ ही सुसाइड की वजह भी तलाश रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खुदकुशी करने से पहले दिशा मंगेतर के साथ बिल्डिंग की 14वीं मंजिल पर मौजूद थीं। जिस वजह से पुलिस उनके मंगेतर से भी पूछताछ कर रही है।बता दें, सुशांत सिंह राजपूत का जन्म बिहार के पटना में हुआ था। सुशांत ने बतौर बैकअप डांसर करियर शुरू किया था। सुशांत सिंह राजपूत ने बतौर एक्टर अपना करियर टेलीविजन की दुनिया से शुरू किया था। सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से की थी। इसके बाद 'पवित्र रिश्ता' सीरियल से उन्हें शोहरत मिली। इसके बाद उन्होंने बीते सालों में डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, काई पो चे और छिछोरे जैसे कुछ फिल्मों में लीड भूमिका निभाई। एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई।

rameshrajdar

एक खोजी पत्रकार की सत्य खबरें जिन्हे पूरा पढ़े बिना आप रह ही नहीं सकते हैं ,इस खबर को पढ़ने के लिए............| Google || Facebook

0 टिप्पणियाँ: