Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

शुक्रवार, 26 जुलाई 2019

आज़म ही नहीं अखिलेश को भी पूरी तरह बेनकाब कर गया कल का घटनाक्रम

ट्रिपल तलाक आजम खान ने भाजपा सांसद रमा देवी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी लोकसभा में मचा हंगामा...!!!
AzamKhan LokSabha BJPMP RamaDevi
ये वही अखिलेश यादव हैं जिन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रहते अपने मंत्रिमंडल से अपने कैबिनेट मंत्री राजाराम पाण्डेय को इसलिए बर्खास्त कर दिया था कि उन्होंने कैबिनेट मंत्री रहते प्रभारी मंत्री सुल्तानपुर में तत्कालीन जिलाधिकारी सुल्तानपुर की सुंदरता की तारीफ सार्वजनिक मंच से की थी और कुछ ही दिन बाद अपने गृह जनपदों एवं विधानसभा क्षेत्र मानधाता में सड़कों को बालीवुड की नायिका के गाल जैसे बनाने की बदजुबानी की थी। यहाँ तो अखिलेश यादव की उपस्थित में हाजी आजम खान ने लोकतंत्र के पवित्र मंदिर में सड़क छाप मजनू को भी पीछे छोड़ते हुए संसद की मर्यादा का मानमर्दन कर डाला। क्या अखिलेश यादव अपने बदजुबान सांसद हाजी आजम खान पर कार्रवाई करेंगे...???
मैं तो आपको इतना देखूं कि आप मुझसे कहें कि नज़र हटा लो। अध्यक्ष महोदया मुझे तो आप यूं भी इतनी अच्छी लगती हैं, इतनी प्यारी लगती हैं कि मैं आपकी आंखों में आंखें डाले रहूं... ये मेरा मन करता है। मैं तो कभी ना नज़र हटाऊं" कल अत्यन्त अश्लील कामुक अंदाज़ में उपरोक्त अश्लील टिप्पणी आज़म खान ने लोकसभा अध्यक्ष के आसन पर बैठीं 69 वर्षीया रमादेवी जी के रंगरूप पर अभद्र कटाक्ष करते हुए की थी...!!! 
हाजी आज़म खान के उपरोक्त कुकर्म पर रमादेवी जी ने शालीनता के साथ यह कह कर आपत्ति दर्ज कराई थी कि... बात करने का यह कोई तरीका नहीं है। हज करने के बाद भी आजम खान का महिलाओं के प्रति नजरिया कितना गन्दा है ? आजम ने लोकसभा के पवित्र मन्दिर में एक गरिमा के पद पर आसीन रमादेवी के लिए जिस अंदाज में अभद्रता की और बाद में फंसने के बाद उन्हीं को उसी वक्त 'बहन-बहन' कहने लगे। फिर इस्तीफे की बात कहकर सदन छोड़ भागे,वो किसी एक शोहदे से कम नहीं...!!!
लोकसभा टीवी की लाइव तस्वीर देखकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी रोना आता है कि जिस समय लोकसभा में आज़म खान उपरोक्त कुकर्म कर रहा था तो बगल में बैठकर अखिलेश यादव खींस निपोर रहा था। आज़म खान के इस कुकर्म का मूक सहयोगी अखिलेश यादव भी है। चूँकि अखिलेश यादव भी आजम के साथ उस हसीन पल का आनंद ले रहा था, अपनी बत्तीसी फाड़कर हंस रहा था...!!! 

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें