मुझे सत्ता की परवाह नहीं,घर में घुसकर मारेंगे-पीएम

8:03:00 pm 0 Comments Views

40साल से आतंकवाद भारत के सीने में दाग रहा है,गोलियां-नरेन्द्र
आतंक के सामने नहीं झुकेंगे,चुन-चुनकर कर लेंगे,बदला-मोदी
अहमदाबाद की रैली में गुस्से में दिखे,प्रधानमंत्री...!!!
विपक्षियों के द्वारा एयर स्ट्राइक के सबूत माँगने पर पीएम ने दुःख जताते हुए कहा कि उनके बयान को पाकिस्तान में बना दी जाती है,हेडलाइन...!!!
पी एम मोदी ने कहा कि ये नया भारत है...!!!
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर से आंतकियों को कड़ी चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि अब कुर्सी की परवाह किए बिना दुश्मनों को घर में घुस कर मारा जाएगा।पीएम ने ये बातें अहमदाबाद में कही। पीएम मोदी ने इस बात पर चिंता जताई कि देश लंबे समय से आतंकवाद को झेल रहा है, इसके बावजूद लोग इस पर राजनीति करते हैं।पीएम मोदी ने कहा, ''ये नया भारत है। आतंक के सामने कभी नहीं झुकेगा, चुन-चुन कर बदला लेगा और जरूरत पड़ी तो दुश्मन के घर जाकर भी हिसाब चुकता करेगा। 40 साल से आतंकवाद हिन्दुस्तान के सीने में गोलियां दाग रहा है, लेकिन वोट बैंक की राजनीति में डूबे लोग कदम उठाने से डरते थे।मुझे सत्ता की कुर्सी की परवाह नहीं है, मुझे चिंता मेरे देश की है। पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक के बावजूद विपक्ष के कई नेता इस हमले का सबूत मांग रहे हैं. पीएम मोदी ने इस पर कहा, ''देश का दुर्भाग्य है कि कुछ नेता जो बयानबाजी करते है उन्हें पाकिस्तान के अखबारों में हेडलाइन बना दी जाती है।
आतंक के सामने कभी नहीं झुकेगा, चुन-चुन कर बदला लेगा और जरूरत पड़ी तो दुश्मन के घर जाकर भी हिसाब चुकता करेगा। पाकिस्तान के बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कैंप पर 26 फरवरी के एयर स्ट्राइक के सबूत की मांग करने वाले विपक्षी पार्टी के नेताओं के बयान पर पलटवार करते हुए मोदी ने कहा कि उनका उद्देश्य आतंक को खत्म करना था। सोमवार को ही इससे पहले गुजरात स्थित जमानगर में एक रैली में पीएम मोदी ने कहा कि भारत, आतंक के खिलाफ चुप नहीं बैठेगा। पीएम मोदी ने कहा कि हम इसे जड़ से उखाड़ फकेंगे। पीएम मोदी ने पूछा, 'आतंकवाद की बीमारी की जड़ पड़ोसी देश में है, क्या हमें इस बीमारी को उसकी जड़ से ठीक नहीं करना चाहिए?' गुरु गोविंद सिंह अस्पताल के एक एनेक्सी भवन और यहां विभिन्न अन्य विकास कार्यों का उद्घाटन करने के बाद पीएम मोदी ने कहा, 'भले ही भारत को नष्ट करने की मांग करने वाले लोग बाहर हैं, यह देश चुपचाप नहीं बैठेगा।

rameshrajdar

एक खोजी पत्रकार की सत्य खबरें जिन्हे पूरा पढ़े बिना आप रह ही नहीं सकते हैं ,इस खबर को पढ़ने के लिए............| Google || Facebook

0 टिप्पणियाँ: