अनिल अंबानी ने कोर्ट में AC चालू करने को कहा,मिला जवाब मार्च में

7:47:00 am 0 Comments Views

अवमानना वाले केस में जज ने अम्बानी को कल फिर पेश होने को कहा ...!!!
रिलायंस कम्युनिकेशंस के चेयरमैन अनिल अंबानी बुधवार को आरकाॅम व एरिक्सन केस की सुनवाई के लिए सुबह 10 बजे कोर्ट पहुंच गए थे। अंबानी ने नीले रंग का शर्ट और काला कोट पहना था। कोर्ट पहुंचते ही लोगों से मुस्कुराते व अभिवादन करते हुए अंबानी कोर्ट रूम में पीछे की सीट पर जाकर बैठ गए। अनिल रिलायंस टेलिकाॅम चेयरमैन सतीश सेठ के साथ पहुंचे थे। इसके पहले साल 2013 में 2G स्कैम से संबंधित पूछताछ के लिए अंबानी अंतिम बार पटियाला कोर्ट पहुंचे थे। साल 2009 में भी कृष्णा-गोदावरी बेसिन मामले में भी अनिल अंबानी को कोर्ट जाना पडा था। कोर्ट में सुनवाई के दौरान गर्मी से बेहाल अंबानी को लेकर अजीबो-गरीब वाकया सामने आया है,जब अम्बानी हुए गर्मी से बेहद परेशान।
जब AC चालू करने को लेकर मिला ये जवाब...
कोर्ट में मौजूद अनिल अंबानी को लेकर एक अजीबो-गरीब वाकया तब हुआ जब उन्हें गर्मी लग रही थी। गर्मी से परेशान अंबानी ने जब पूछा कि कोर्ट में AC क्यों नही चल रहा था उनके काउंसिल ने जवाब दिया,"कोर्ट में तय नियमाें को पालन होता है। मार्च में ही एयर कंडीशनर चलाया जाता है।" गर्मी से लगातार परेशान अनिल अंबानी अपना पसीना पोछते रहे। थोड़ी देर प्रतीक्षा करने के बाद कोर्ट में मामले की सुनवाई करने के लिए न्यायधीश आर एफ नरीमन व वीनित सरन पहुंचे। इस दौरान अंबानी कई बार कोर्टरूम से बाहर गलियारे में दिखाई दिए।
अगले दिन फिर कोर्ट में होना होगा पेश...
थोड़ी देर बाद ही पता चला कि न्यायधीश ने केस नंबर 8 को बुलाया। जैसे ही अंबानी आए तो उन्हें पता चला कि जज ने कुछ अन्य केस की सुनवाई करने का फैसला लिया है। आमतौर पर केस की सुनवाई सीरियल नंबर के आधार पर होती है लेकिन आज ऐसा नहीं किया गया। हालांकि थोड़ी देर बाद जज ने अवमानना वाले केस के लिए कहा कि उसकी सुनवाई कल दिन की जाएगी। कोर्ट ने कहा एक बार फिर अनिल अंबानी को कोर्ट में पेश होना होगा।

rameshrajdar

एक खोजी पत्रकार की सत्य खबरें जिन्हे पूरा पढ़े बिना आप रह ही नहीं सकते हैं ,इस खबर को पढ़ने के लिए............| Google || Facebook

0 टिप्पणियाँ: