Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

सोमवार, 13 जून 2016

केजरीवाल ने LG से कहा- चाहे जो कर लो, मोदी आपको कभी उपराष्‍ट्रपति नहीं बनाएंगे...

अरबिंद केजरीवाल ने जंग और मोदी पर आरोप लगाया कि दोनों दिल्‍ली में आप सरकार के हर कदम पर अड़गा लगा रहे हैं...!!!
अरबिंद केजरीवल ने जंग और मोदी पर आरोप लगाया कि दोनों दिल्‍ली में आप सरकार के हर कदम पर अड़गा लगा रहे हैं। 2015 में आम आदमी पार्टी के सत्‍ता में आने के बाद से ही दिल्‍ली सरकार और उप राज्‍यपाल नजीब जंग के बीच तल्‍खी बढ़ती गई है। दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उप राज्‍यपाल नजीब जंग पर निशाना साधा है। केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘आदेश’ पर वह चाहे जितनी ‘परेशानियां’ खड़ी कर दें, वह उन्‍हें कभी भारत का उपराष्‍ट्रपति नहीं बनाएंगे।
उप राज्‍यपाल को लिखे पत्र में केजरीवाल ने जंग और मोदी पर आरोप लगाया कि दोनों दिल्‍ली में आप सरकार के हर कदम पर अड़गा लगा रहे हैं। आप सरकार के हर एक्‍शन को एंटी करप्‍शन ब्रांच और सीबीआई से जंचवाया जा रहा है। पत्र में केजरीवाल ने लिखा, “मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि शनिवार को सरकार ने एक 100 सीटों वाले मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन किया है। मैं आपसे दरख्‍वास्‍त करना हूं कि आप अपने ACB टीम से एक एफआईआर दर्ज कर इसकी जांच करने को कहें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी कहिए कि रिकॉर्ड समय में मेडिकल कॉलेज तैयार कराने के लिए स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सत्‍येंद्र जैन पर छापा पड़वाएं।”
आप के मुखिया और जंग के बीच पार्टी के 2015 में सत्‍ता में आने के बाद से लगातार नोंक-झोंक होती रही है। जंग को एक ‘छोटे भाई’ के तौर पर एक ‘सलाह’ देते हुए केजरीवाल ने आगे लिखा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज्ञा से आप चाहे जितना असंवैधानिक, गैरकानूनी और जनता के लिए अहितकारी काम कर लीजिए, लेकिन वे कभी आपको उपराष्‍ट्रपति नहीं बनाएंगे।”  केजरीवाल ने कहा कि वह उन गिने-चुने लोगों में एक हैं जो लोगों की सेवा करना चाहते हैं, जबकि बाकी सभी विध्‍वंस और हर अच्‍छे काम में नुक्‍स निकालने में लगे हुुए हैं। उन्‍होंने लिखा, “आप और मोदीजी अपना कर्त्‍तव्‍य निभाइए। हम आपकी और मोदी जी की ACB और CBI का इंतजार करते रहेंगे।”

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें