Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

शुक्रवार, 27 मई 2016

उ. प्र. पुलिस का कारनामा....!!!

उ. प्र. पुलिस का कारनामा....!!!

#### कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी को उ. प्र. की पुलिस ने नौकर के रूप में किया सत्यापान...!!!  

कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी को उ. प्र. की पुलिस ने नौकर के रूप में किया सत्यापान...!!!  
यूपी पुलिस अपने काम में कितनी लापरवाह है ये बात तो किसी से भी छिपी हुई नहीं है। हाल ही में इस बात का ताजा उदाहरण देखने को मिला। गाजियाबाद के पुलिस स्टेशन में एक फ्लैट के नौकर के वेरिफिकेश फॉर्म को बिना देखे जांचे सत्यापन कर दिया।लेकिन इस फॉर्म पर नौकर की फोटो की जगह कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी की तस्वीर लगी हुई है। इतना ही नहीं नौकर का नाम भी राहुल गांदी ही है और पिता स्वर्गीय राजीव गांधी का नाम लिखा हुआ है। इस फॉर्म पर पता भी राहुल गांधी के घर का ही लिखा हुआ था12तुगलक लेन नई दिल्ली लिखा हुआ है।
इसके बावजूद पुलिस ने इस फॉर्म पर बिना किसी जांच के सत्यापित कर मुहर लगा दी।दरअसल पूरा मामला तब सामने आया,जब इंदिरापुरम की एक सोसाइटी एचआरसी प्रोफेशनल में घरेलू सहायकों के लिए उनके सत्यापन फॉर्म का निरीक्षण चल रहा था। उसी दौरान एक फॉर्म मिला जिसमे राहुल गांधी की फोटो, नाम और पता लिखा हुआ था। एओए स्टॉफ को जैसे ही यह फॉर्म मिला वहां लोगों में हड़कंप मच गया। उस फॉर्म पर बकायदे इंदिरापुरम थाने की मुहर लगी थी। जिसके बाद इसकी शिकायत एसएसपी, एसपी और इंदिरापुरम थाने के इंचार्ज को भी दी गई। 
दूसरी तरफ जिस फ्लैट की तरफ से यह आवेदन किया गया है,उसके मालिक का कहना है कि उनके यहां पहले से ही दो नौकर हैं और उन्होंने इस तरह का कोई आवेदन नहीं किया था।इस बीच मामले की गंभीरता को देखते हुए अब पुलिस जांच की बात कर रही है।लेकिन इस मामले के बाद पुलिस की सजगता पर सवालिया निशान उठना लाजमी हैं। जिस तरह से आये दिन घरों में डकैती, चोरी और लूट की वारदात हो रही है,उसके देखते हुए सोसाइटी वेरिफिकेशन तो करा रही हैं,लेकिन पुलिस उसको कैसे सत्यापित करती है,वह इस मामले से उजागर हो जाता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें