Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

शनिवार, 28 नवंबर 2015

SP से मंत्री जी बोले 'गेट आउट' , अफसर ने कहां 'आई विल नॉट लीव'...!!!

SP से मंत्री जी बोले 'गेट आउट' , अफसर ने कहां 'आई विल नॉट लीव'...!!!

तेहाबाद : हरियाणा के फतेहाबाद में हेल्थ मिनिस्टर अनिल विज और एसपी संगीता कालिया के बीच जमकर बहस हुई. नशे की तस्करी पर रोक लगाने की बात पर शुरू होते ही बहस इतनी बढ़ गई कि विज ने महिला एसपी से कहा ‘गेट आउट’. इस पर एसपी भी अपनी बात पर अड़ गईं. उन्होंने कहा ‘मैं नहीं जाऊंगी. आई विल नॉट लीव.’ इस पर मंत्रीजी ही अपने अफसरों और समर्थकों के साथ बैठक छोड़कर चले गए....!!!

दरअसल कष्ट निवारण समिति की बैठक के दौरान एक शिकायतकर्ता नशे पर रोक लगाने की शिकायत लेकर आया था. इस शिकायत पर मंत्री अनिल विज ने एसपी संगीता कालिया से सवाल पूछा कि नशे पर रोक क्यों नहीं लगाई जा रही है ? इस पर महिला एसपी कालिया का जवाब था कि पुलिस कार्रवाई कर रही है. नशे तस्करी के कई मामले दर्ज किए गए हैं, लेकिन आरोपी जमानत पर बाहर आ जाते हैं और फिर से धंधा शुरू कर देते हैं....!!!

इस बात पर महिला एसपी ने कहा, 'एक दिन में रोकना संभव नहीं है सर, सरकार इन्हें लाइसेंस देती है. नेताओं का संरक्षण मिलता है. सरकार ही इसे रोक सकती है. हम इन लोगों को गोली तो नहीं मार सकते.' महिला एसपी का यह जवाब सुनकर विज और भड़क गए. और उन्होने एसपी साहिबा को बोला गेट आउट. आप जाइए यहां से. लीव. इस पर एसपी संगीता ने कहा कि मेरी कोई गलती नहीं है, तो मैं बैठक से नहीं जाऊंगी. नो आई विल नॉट लीव....!!!

बौखलाए मंत्रीजी ही बीच में बैठक छोड़कर अपने समर्थको के साथ चले गए. इसके साथ-साथ विज ने कहा कि जब तक इस एसपी का तबादला नहीं हो जाता वे फतेहाबाद में इस समिति की बैठक नहीं लेंगे. इस घटना का सारा हाल मुख्यमंत्री को बताया जाएगा....!!!

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें