Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

रविवार, 15 अक्तूबर 2023

UPPCL के चेयरपर्सन आशीष गोयल को कथित भाजपा नेता सुनील कुमार गोयल अपना रिश्तेदार बताकर 7 लाख रुपये से अधिक बिजली बिल कर रखा है, बकाया

पुरानी बोतल में नई शराब की कहावत को चरितार्थ करता जिंजर रेस्टोरेंट...

प्रयागराज कमिश्नर रहते अग्निकांड में सीज गोयल रेजीडेंसी होटल की बिल्डिंग को तत्कालीन जिलाधिकारी प्रतापगढ़ अमृत त्रिपाठी के ध्वस्तीकरण आदेश के बाद भी पुनः विचारण के लिए विनियम क्षेत्र भेजकर 10लोगों की मौत को भूल गये मंडलायुक्त प्रयागराज आशीष गोयल...

प्रतापगढ़। कोतवाली नगर के बाबागंज में होटल सत्यम डॉट इन इन एवं जिंजर रेस्टोरेंट में 7लाख रुपये से अधिक का बिजली बिल बकाया है। डिमांड के मुताबिक लोड भी कम है। सिर्फ 45 किलोवाट का कनेक्शन है, जबकि बिल पर 60 किलोवाट की डिमांड बता रहा है। सच बात तो यह है कि जिंजर रेस्टोरेंट और होटल सत्यम डॉट इन इन लोड में बिजली कनेक्शन का लोड कम से कम 100 किलोवाट से कम का नहीं होना चाहिये। ये तभी सम्भव होता है जब होटल और रेस्टोरेंट के स्वामी का रसूख हो।  

सुनील कुमार गोयल सत्ताधारी दल से जुड़ा रहता है। सरकार जिस दल की होती है, सुनील कुमार गोयल उसी दल में शामिल हो जाता है। फिर सत्ताधारी दल का नेता होने का विभाग के अधिकारियों को भय दिखाकर अपना काम बनाने में उसे महारथ हासिल है। कामर्शियल कनेक्शन में 7 लाख रुपये से अधिक का बिल बकाया होना स्वयं में प्रमाणित करता है। कृपया लोड बढ़ाते हुए बकाया धनराशि तत्काल प्रभाव से वसूला जाए। क्योंकि जनसामान्य के लिए बिजली विभाग के अधिकारी यही फार्मूला अपनाते हैं। फिर सुनील कुमार गोयल के साथ नरमी क्यो दिखाई जा रही है।

बिजली विभाग के स्थानीय अधिकारियों को #UPPCL के चेयरमैन आशीष गोयल को सुनील कुमार गोयल अपना रिश्तेदार बताकर उन्हें अपशब्द भी कहने में संकोच नहीं करता। अनावश्यक दबाव बनाना सुनील कुमार की आदत है। ऐसा करके वह स्वयं को रसूखदारों में अपनी गणना कराना चाहता है। ऐसी दशा में जिले के बाहर की टीम से होटल सत्यम डॉट इन इन और जिंजर रेस्टोरेंट के कनेक्शन का लोड चेक कराया जाना अति आवश्यक है। साथ ही बाहरी टीम से ही इनके होटल के कनेक्शन सहित भार की जाँच कराते हुए बकाया धनराशि की वसूली कराई जाए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें