Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

सोमवार, 3 जुलाई 2023

दुल्हन ने दिया फ्लाइंग किस,मां ने डीजे पर उड़ाया सिगरेट के धुएं का छल्ला,दूल्हे ने शादी करने से किया इनकार

अपनी ही शादी पर दुल्हन व उसकी माँ ने जमकर किया बवाल....

संभल। आये हम बाराती बारात लेके,जायेंगे तुझे भी अपने साथ लेके गाने पर झूमते दूल्हे के दोस्त और परिजन बारात लेकर समारोह स्थल पहुंचे थे। शादी की रस्में शुरू हुई, लेकिन  सात फेरे लेने से पहले ही भरी महफिल में दुल्हन की मां का कुछ ऐसा कारनामा सामने आया, जिससे दूल्हे ने शादी करने से इनकार कर दिया। हयातनगर थाना क्षेत्र के सरायतरीन के युवक की शादी संभल जिले के ही गंवा कस्बे की युवती से तय हुई थी। दुल्हन पक्ष के लोग भी तयशुदा कार्यक्रम के अनुसार ही समारोह स्थल पर पहुंच गए। दूल्हा पक्ष के लोग बैंड-बाजे के साथ झूमते हुए समारोह स्थल के द्वार पर पहुंचे तो दुल्हन की मां और दूसरे लोगों ने बारात का स्वागत किया। द्वाराचार के बाद शादी की रस्में चल रही थीं।


आरोप है कि इसी दौरान दुल्हन की मां ने डीजे पर थिरकना शुरू कर दिया। दूल्हे की नजर अपनी होने वाली सास पर पड़ी तो उसे कुछ अजीब महसूस हुआ। इसी दौरान दुल्हन की मां ने डीजे पर डांस करते हुए मुंह में सिगरेट लगाकर धुएं के छल्ले उड़ाए तो इस नजारे को देखकर बाराती तक दंग रह गए, जिसके बाद दूल्हे ने मान-मर्यादाओं को लांघने दुहाई देते हुए दुल्हन के साथ सात फेरे लेने से इनकार कर दिया। दूल्हे का फैसला सुनकर दुल्हन पक्ष के लोग दंग रह गए। उन्होंने दूल्हे और उसके परिजनों को मनाने की कवायद शुरू की, लेकिन दूल्हा अपनी सास के कारनामे देख शादी न करने का मन बना चुका था। आखिरकार समारोह स्थल से दुल्हन और उसके परिजन वापस लौट गए।


इस मामले में दूल्हे के पिता का कहना है कि शादीवाली रात डीजे पर नाच हो रहा था और लड़की मां शराब के नशे में थी, जिस समय रिश्ता हुआ था तो हमने लड़की को देखकर ही सब कुछ तय किया था। हमें बताया गया कि दोनों तरफ का ही इंतजाम करना पड़ेगा, तो हमने दोनों तरफ का खर्च उठाया। दूल्हे के पिता ने कहा कि बारात चढ़कर दरवाजे पर पहुंची तो दुल्हन की मां आरती की थाली भी नहीं पकड़ पा रही थी। बेटे के शादी न करने के पीछे की वजह लड़की और उसकी मां ही है।


दूल्हे के भाई का कहना है कि जब बारात चढ़कर आई तब भी दुल्हन की मां बार-बार डांस कर रही थी और वो बहुत ज्यादा नशे में थी। वहीं जब दुल्हन स्टेज पर आई तो सभी लोगों से हाथ मिलाकर फ्लाइंग किस कर रही थी। इसी हरकत को देखकर भैया ने शादी से मना कर दिया। बता दें कि शादी समारोह में मनमुताबिक दहेज न मिलने की वजह से रिश्ते टूटने के मामले तो अक्सर सामने आते हैं, लेकिन संभल जिले में केवल मान मर्यादाएं लांघने के कारण बीच में ही शादी टूटने का मामला काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें