Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शुक्रवार, 7 जुलाई 2023

साइबर अपराधियों ने किया कमाल, जौनपुर के एसपी व एनकाउंटर मैन के नाम से प्रसिद्ध डॉक्टर अजय पाल शर्मा के नाम से फेसबुक आईडी का बना फेंक एकाउंट

अपराधियों के लिए साइनाइड जहर तो पीड़ितों के लिए न्याय की बैशाखी बने जौनपुर एसपी को साइबर अपराधी नहीं बख्शे...

जौनपुर एसपी डॉक्टर अजय पाल शर्मा के नाम से बना फेसबुक का फेंक एकाउंट...

जौनपुर। उत्तर प्रदेश में आईपीएस कैडर में अपनी जनसहयोगी कार्यशैली तथा अपराध एंव अपराधियों पर कार्यवाही करने के चलते जनमानस में सबसे चहेते आईपीएस अफसर डॉक्टर अजय पाल शर्मा, जिन्हें लोग सिंघम नाम से तो कोई एनकाउंटर मैन के नाम से संबंधित करता है। इन पापुलर्टी के चलते डॉक्टर अजय पाल शर्मा के ट्वीटर अकाउंट और फेसबुक एकाउंट पर फैंस की तादाद बहुत ज्यादा है। अगर देखा जाए तो विभाग में बेहतर कार्य करते हुए एक बड़ी सेलीब्रिटी को भी फैंस फ़ॉलोइंग संख्या में पीछे छोड़ दिया है। 

कार्यवाही के चलते एनकाउंटर मैन और सिंघम जैसे नामों से किया जाता है,संबोधित...

आईपीएस अफसर डॉक्टर अजय पाल शर्मा अपराधियों के लिए साइनाइड जहर तो पीड़ितों के लिए न्याय दिलाने में किसी बैशाखी से कम नहीं है। जिन्हें उत्तर प्रदेश के साथ ही देशभर में लोग आईडियल मानते हुए मोटीवेट होते हैं। इनके द्वारा शामली, हाथरस, गाजियाबाद, नोएडा तथा रामपुर आदि जिलों में सेवा देकर जिले को भयमुक्त वातावरण बनाने का कार्य किया। साथ ही डॉक्टर अजय पाल शर्मा पुलिस विभाग को हमेशा गौरवान्वित करते हुए वर्तमान में जौनपुर जिले में तैनात हैं। आईपीएस अफसर डॉक्टर अजय पाल शर्मा के सभी फैन्स चाहते हैं कि उस साइबर अपराधी को बेनकाब करते हुए उसे सलाखों के पीछे भेजने का कार्य एसपी जौनपुर करें।  


पिछले दिनों आईपीएस अफसर डॉक्टर अजय पाल शर्मा के फेसबुक एकाउंट का किसी जालसाज द्वारा फेंक आईडी बना लिया गया। इससे यह साबित हो जा रहा है कि जालसाज किसी को भी निशाना बनाने में जरा भी नहीं डरते। जालसाज की इस जालसाजी का पता चलते ही लोग हैरत में पड़ गए। एसपी जौनपुर डॉक्टर अजय पाल शर्मा द्वारा उक्त जालसाजी की जानकारी फेसबुक और सोशल साइट्स पर डालते हुए लोगों को सजग रहने की अपील कर जागरूक किया है। यक्ष प्रश्न यह है कि जब एक जिले का पुलिस अधीक्षक साइबर अपराधी से सुरक्षित नहीं है तो आम जनमानस की बात करना ब्यर्थ है।  


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें