Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

गुरुवार, 6 जुलाई 2023

चोरों ने प्रधानाचार्य के घर का ताला तोड़कर चुराए 4.70 लाख रुपए और लाइसेंसी रिवाल्वर

घर में चोरी होने के बाद की तस्वीर...

सीतापुर उतर प्रदेश के सीतापुर में चोरों ने एक घर में घुसकर लाखों रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोर घर के पिछले हिस्से से चढ़कर घर का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुए और कमरे में रखे तिजोरी तोड़कर उसमे रखी लाइसेंसी रिवाल्वर और 12 कारतूस सहित 4.70 लाख रुपए की नगदी पर हाथ साफ कर दिया है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने साक्ष्यों को एकत्रित कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 


पुलिस का कहना है कि कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा। मामला शहर कोतवाली इलाके का है। यहां के मोहल्ला पूर्णागिरि मोहल्ले में चोरों ने बंद घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, यहां के निवासी प्रधानाचार्य वेद प्रकाश त्रिपाठी अपने नए घर को बंद करके अपने पुराने घर मे रुकने चले गए थे। बीती रात चोर घर का मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुए और कमरे में रखी तिजोरी का लॉकर तोड़कर उसमे रखी लाइसेंसी रिवाल्वर और 12 कारतूस सहित उसमे रखे तकरीबन 4.7 लाख रुपए की नगदी पर हाथ साफ कर दिया और मौके से फरार हो गए। 


दोपहर में जब परिजन घर वापस आये तो घर का मेनगेट का ताला टूटा देखकर परिजन परेशान हो उठे। घर के अंदर जाकर देखा तो सामान से तितर वितर हुए पड़े थे। तब जाकर परिजनों को घटना की जानकारी हुयी। घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची पुलिस। पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि साक्ष्यों को एकत्रित कर छानबीन की जा रही है। साथ ही कुछ संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। फिलहाल चोरो के हौसले बुलंद हैं। उन्हें न तो पुलिस का भय है और न अपराध करने के बाद उसकी सजा का खौफ है।   

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें