Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शनिवार, 1 जुलाई 2023

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने कहा-कोई ऐसी गोली नहीं बनी जो हमारे सीने को चीर सके, अपने ऊपर हुए हमले को लेकर योगी सरकार को घेरा

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने योगी सरकार पर साधा निशाना...

सहारनपुर। दलितों के मसीहा भीम आर्मी चीफ आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्रशेखर आजाद उर्फ रावण पर बीते बुधवार को जानलेवा हमला हुआ था। चन्द्रशेखर की गाड़ी पर चार राउंड फायरिंग हुई थी। इस हमले में चंद्रशेखर बाल-बाल बच गए थे। गोली उनकी कमर को छूकर निकल गई थी। शुक्रवार को चंद्रशेखर ने एक बयान में कहा है कि अभी कोई गोली ऐसी नहीं बनी जो चंद्रशेखर आजाद के सीने को चीर सके। जो जख्म मुझे मिला है, वह तो मैं सह लूंगा, लेकिन जो जख्म उत्तर प्रदेश सरकार की कानून व्यवस्था ने दिया उसे कैसे सहेंगे। 


भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर ने कहा कि 11 सेकंड में मुझ पर चार गोली मारी गईं। फिर सामने से एक और फायर किया गया। लाखों मां-बहनों के आशीर्वाद से मेरी जान बची है। मैं खुद यह जानना चाहता हूं कि आखिर कौन मेरी जान लेना चाहता है। चंद्रशेखर ने अपने ऊपर हुए हमले को लेकर योगी सरकार को घेरते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने एक शब्द मेरी घटना पर नहीं बोला, उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि उत्तर प्रदेश में क्या हो रहा है। चन्द्रशेखर ने कहा कि मैं यूपी में सरकार से कहना चाहता हूं कि क्या अब गोली से जवाब दिया जाएगा।अगर मुख्यमंत्री से सत्ता नहीं संभल रही तो इस्तीफा देना चाहिए। ये लोकतंत्र की भाषा नहीं है। 


सरकार को लोकतंत्र में आलोचना के लिए तैयार रहना चाहिए। चंद्रशेखर ने कहा कि बहन जी के साथ हो सकता है कि सामने से उनकी कोई मजबूरी रही हो जो उन्होंने मुझे लेकर कुछ नहीं कहा, लेकिन वह हमसे प्यार करती हैं, क्या पता उन्हें बहुत तकलीफ हो मुझ पर गोली चलने की। चन्द्रशेखर ने कहा कि 3 जुलाई को मेरे कार्यकर्ताओं ने महापंचायत बुलाई है, लेकिन मैं कोशिश करूंगा कि उन्हें रोकूं। मुझ पर किए हमले से उन्हें बहुत तकलीफ पहुंची है। चंद्रशेखर ने कहा कि शनिवार को मैं भरतपुर जाऊंगा और लोगों को दिखाऊंगा कि मेरा हौसला टूटा नहीं है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें