Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

गुरुवार, 1 जून 2023

रामपुर के लड़कों में ये कैसा शौक, चलती हुई स्कूटी पर एक-दूसरे को कर रहे किस, वीडियो वायरल

रामपुर के लड़कों में ये कैसा शौक, चलती हुई स्कूटी पर एक-दूसरे को कर रहे किस.....
 

रामपुर।सोशल मीडिया पर बीते दिनों चलती हुई बाइक पर रोमांस करते हुए कपल के कई वीडियोज सामने आए। वीडियो में कपल एक-दूसरे को कस कर गले लगाए हुए नजर आए,तो वहीं एक-दूसरे को सरेआम चलती बाइक पर किस करते हुए भी नजर आए। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर छा जाने के बाद दो लड़कियों का एक-दूसरे को किस करते हुए वीडियो भी सामने आए थे। अब ऐसा ही एक वीडियो उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से सामने आया है। वीडियो में स्कूटी पर तीन लड़के नजर आ रहे है।


रामपुर जिले के वायरल वीडियो में तीन लड़के चलती हुई स्कूटी पर रोमांस करते हुए नजर रहे हैं। स्कूटी के बीच सीट पर बैठा लड़का अपने पीछे बैठे लड़के को किस करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और यूजर्स भी इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियां दे रहे है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए है। रामपुर पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। जांच के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।


 इस वीडियो को ट्वीट करते हुए दिलीप नाम के यूजर्स ने लिखा कि रामपुर में चलती स्कूटी पर लिप लॉक करते हुए युवा, लड़के भी सुरक्षित नहीं है। वहीं प्रिया सिंह नाम की एक यूजर्स ने लिखा कि देश किस ओर जा रहा है। वीडियो रामपुर कि बताई जा रही। एक यूजर्स ने लिखा कि रामपुर के लड़कों का ये वाला शौक वायरल है। विनिता यादव नाम की यूजर्स ने लिखा कि रामपुर का ये लिपलॉक किस तो मुंबई से भी आगे है। ट्रैफिक नियम तो इनके दिमाग़ में कहीं जगह नहीं पाते हैं। ख़ैर पुलिस इनकी तलाश कर रही है।


इससे पहले ऐसा ही एक वीडियो तमिलनाडु से सामने आया था।जहां चलती बाइक पर सरेआम दो लड़कियां एक-दूसरे को किस कर रही थी। हीरो स्प्लेंडर बाइक पर लड़कियों के स्टंट का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दो लड़कियां सूट-सलवार पहने स्पलेंडर बाइक पर एक-दूसरे की तरफ चेहरा करके बैठी हैं। बाइक चल रही है,जिसका हैंडल किसी ने नहीं थामा है। पहले लड़कियां एक-दूसरे को ताली देते हुए हाथ पकड़ती हैं फिर एक-दूसरे को किस करती हैं। इसके बाद दोनों चलती बाइक पर ही गले मिलती हैं। इसी प्वाइंट पर वीडियो खत्म हो जाता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें