Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शुक्रवार, 2 जून 2023

अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई,भाजपा नेता की मौके पर मौत,तीन की हालत नाजुक

अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई,भाजपा नेता की मौके पर मौत,तीन की हालत नाजुक.....

प्रतापगढ़। पट्टी-अमापुर मार्ग पर अनियंत्रित कात पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि भाजपा नेता की मौके पर मौत हो गई। जबकि पुत्र समेत तीन घायल हैं। पट्टी कस्बे के कुम्हिया निवासी असगर अंसारी (48) पुत्र जहूर अंसारी निकाय चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे।

गुरुवार को वह अपने पुत्र जीशान (22), रायपुर निवासी इरफान (25)पुत्र पप्पू निमंत्रण में जा रहे थे। रास्ते में सीमा पुत्री राम अकबाल निवासी भाटीकला घर जाने के लिए आमापुर मोड़ के पास कार में बैठी। दोपहर करीब ढाई बजे कार वारडीह गांव के पास अचानक एक पोल से टकराई पोल टूट गया। इसके बाद कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकराकर पलट गई।

मेन रोड निवासी हाफिज फिरोज मौके पर पहुंचे घायलों को पहचान कर घर वालों को सूचना दी। एंबुलेंस से घायलों को सीएचसी पट्टी भेजा। जहां पर डाक्टरों ने असगर अंसारी को मृत घोषित कर दिया। जबकि उनके पुत्र जीशान, रायपुर निवासी इरफान को गंभीर हालत में प्रताप बहादुर अस्पताल रेफर कर दिया। सीमा का सीएचसी में  इलाज चल रहा है। सूचना पर तहसीलदार मनोज कुमार राय, कोतवाल नंदलाल सिंह पहुंचे। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से परिजनों में मातम है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें