Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

रविवार, 11 जून 2023

बैडमिंटन कोर्ट में खेलते समय अचानक गिरा व्यक्ति,हुई मौत

बैडमिंटन कोर्ट में खेलते समय अचानक गिरा व्यक्ति,हुई मौत....

नोएडा। उत्तर प्रदेश के चमक दमक वाले शहर नोएडा में शनिवार को महेंद्र शर्मा की बैडमिंटन खेलते समय हार्ट अटैक से मौत हो गई।सेक्टर-21A में स्टेडियम के बैडमिंटन कोर्ट में 52 वर्षीय महेंद्र शर्मा खेलते समय गिर गए। स्टाफ के लोगों ने उन्हें उठाया और तुरंत डॉक्टर को बुलाया। डॉक्टर ने सीपीआर देने काप्रयास किया। कई बार चेस्ट दबाया, लेकिन उसके शरीर में कोई हलचल नहीं हुई। इसके बाद महेंद्र शर्मा को आनन-फानन में पास के मेट्रो अस्पताल लेकर गए।जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।मेट्रो अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि मौत हार्ट अटैक से हुई।  


हार्ट अटैक से पहले कोर्ट पर तीन गेम खेले.....


महेंद्र शर्मा सेक्टर-55 में रहते थे।वह अक्सर नोएडा स्टेडियम में खेलने जाया करते थे। जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव आनंद खरे ने बताया कि महेंद्र शर्मा सुबह अपने समय पर खेलने आए थे। उन्होंने कोर्ट चार पर तीन गेम खेला। इसके बाद उन्हें कुछ परेशानी हुई। वह पिछले पांच सालों से नोएडा के स्टेडियम में खेल रहे थे। सुबह सात से आठ बजे के स्लॉट में खेलते थे। ये बिजनेसमैन थे। इनकी नोएडा के सेक्टर-11 में प्लास्टिंग मोल्डिंग की फैक्ट्री है।


बैडमिंटन खेल रहे मेट्रो डॉक्टर ने सीपीआर दिया......


हार्ट अटैक आने पर जब महेंद्र शर्मा की स्थिति बिगड़ने लगी, तब उन्हें बैठाकर पानी पिलाया गया। स्थिति बिगड़ते देख वहां पास के कोर्ट पर बैडमिंटन खेल रहे मेट्रो अस्पताल के डॉक्टर संदीप कवल ने उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद एम्बुलेंस बुलाकर अस्पताल में भर्ती कराया। यहां लगभग 4 घंटे बाद उपचार के दौरान महेंद्र शर्मा ने दम तोड़ दिया। पुलिस के मीडिया सेल ने बताया कि थाने में इस तरह का कोई मामला सामने नहीं आया है। वीडियो वायरल होने के बाद ही यह जानकारी मिली है। अब इसकी जांच की जा रही है।


नोएडा। उत्तर प्रदेश के चमक दमक वाले शहर नोएडा में शनिवार को महेंद्र शर्मा की बैडमिंटन खेलते समय हार्ट अटैक से मौत हो गई।सेक्टर-21A में स्टेडियम के बैडमिंटन कोर्ट में 52 वर्षीय महेंद्र शर्मा खेलते समय गिर गए। स्टाफ के लोगों ने उन्हें उठाया और तुरंत डॉक्टर को बुलाया। डॉक्टर ने सीपीआर देने का प्रयास किया। कई बार चेस्ट दबाया, लेकिन उसके शरीर में कोई हलचल नहीं हुई। इसके बाद महेंद्र शर्मा को आनन-फानन में पास के मेट्रो अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मेट्रो अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि मौत हार्ट अटैक की से हुई। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें