Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शुक्रवार, 2 जून 2023

माफिया अतीक अहमद के IS-227 गैंग में दो फाड़, कभी भी खेली जा सकती है खून की होली

माफिया अतीक अहमद के IS-227 गैंग में दो फाड़़, कभी भी खेली जा सकती है खून की होली....
 

प्रयागराज। सत्रह साल की उम्र से खून की नदियां बहाने वाला माफिया अतीक अहमद और उसके भाई खालिद अज़ीम अशरफ की हत्या के बाद लग रहा था कि अतीक का IS-227 गैंग खत्म हो गया है,क्योंकि अतीक के अधिकतर फाइनेंसर  या तो सरकारी गवाह बन गए है या फिर पुलिस ने उनको सलाखों के पीछे भेज दिया है,लेकिन जो बातें सामने आ रही हैं वो बेहद चौंकाने वाली हैं।अतीक के IS-227 गैंग में दो फाड़ हो चुका है।एक की कमान अतीक की पत्नी लेडी डाॅन शाइस्ता परवीन के हाथ में है तो दूसरे गैंग की कमान अशरफ की जैनब के हाथों में है।माना जा रहा है कि इन दोनों गिरोहों के गुर्गों के बीच कभी भी गैंगवार हो सकती है।


अशरफ़ ने अपने करीबियों के साथ शुरू किया था ज़मीन का अलग धंधा ....


योगी सरकार बनने के बाद अशरफ़ ने अपने करीबियों के साथ ज़मीन का अलग धंधा शुरू कर दिया था,जिसमें पूरामुफ्ती, धूमनगंज के पीपल गांव, झलवा खेलगांव के आसपास अशरफ से जुड़े़ लोग प्लाटिंग करके कमाई का मोटा हिस्सा अशरफ को देते थे।यह सिलसिला अशरफ के जेल जाने के बाद भी चलता रहा। अशरफ ने जेल में रहते हुए कौशाम्बी में भी कई ज़मीनों पर नज़र गड़ाई और सस्ते दामों पर खरीदी और अपने करीबियों के ज़रिए प्लाटिंग शुरू की।अब अशरफ की हत्या के बाद उसकी ज़मीन और उसके पैसों पर उसकी पत्नी ज़ैनब की नज़र है ।


अशरफ की पत्नी ज़ैनब ने अपने करीबियों को दी वसूली की जिम्मेदारी....


माफिया अतीक अहमद का अधिकतर काम अशरफ का छोटा साला सद्दाम ही देखता था।सद्दाम के सीधे दखल से अशरफ की पत्नी ज़ैनब को भी सारी प्रापर्टी के बारे में पता है।अब दोनों भाइयों की हत्या हो चुकी है और ज़ैनब को आगे भी ज़िन्दगी जीने के लिए अशरफ के पैसों और प्रापर्टी की ज़रूरत है। लिहाज़ा ज़ैनब ने आपने खानदान के कुछ लोगों को इसके हिसाब-किताब के लिए लगाया है। ज़ैनब खुद फरार है। ऐसे में उसने कुछ खास करीबियों को इस वसूली की ज़िम्मेदारी दी है। 


प्रॉपर्टी के हिसाब-किताब में हो रही है आपसी खींचतान ....


ज़ैनब की बिरादरी के कुछ सूत्र बताते है की प्रॉपर्टी के इस हिसाब-किताब के कारण अतीक और अशरफ के करीबी और उसके गुर्गो में आपसी खींचतान भी हो रही है। कई बैठकों में अतीक और अशरफ के गुर्गे एक दूसरे को देख लेने की धमकी तक दे चुके हैं। ज़ैनब के मायके  हटवा के भरोसेमन्द सूत्रों के मुताबिक कई बड़ी प्रापर्टी में अतीक और अशरफ दोनों ही साझेदार हैं। ऐसे में दोनों के करीबी लोग इसको संभाल रहे हैं।


ज़ैनब के हिसाब वाले फरमान से शाइस्ता नाराज़....


ज़ैनब के हिसाब करने का फरमान जारी होने से शाइस्ता परवीन भी काफी नाराज है और अतीक के गुर्गे भी इस माहौल में बंटवारा करने से काफी गुस्सा है। इसलिए दोनों माफिया भाइयों के गुर्गे कभी भी एक दूसरे का खून बहा सकते हैं। पुलिस को भी इनपुट मिले हैं कि प्रापर्टी को लेकर कौशाम्बी पूरामुफ्ती,धूमनगंज ,चकिया ,बेली ,हटवा में कभी भी गैंगवार की आशंका से इनकार नही किया जा सकता। गद्दी बिरादरी के करीबी लोग मानते है की अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन और अशरफ की पत्नी ज़ैनब फातिमा के गैंग में वर्चस्व की बात करें तो शाइस्ता का पलड़ा काफी भारी है,क्योंकि अतीक और अशरफ सभी के गुर्गे शाइस्ता के फरमान को ही आखरी मानते है,लेकिन इधर 4 से 5 साल में अशरफ के करीबी सीधा सद्दाम या फिर ज़ैनब का ही हुकुम बजाते हैं। इसलिए दोनों की खेमो में आग सुलग रही है।


IS 227 गैंग में सौ से ज्यादा हार्डकोर क्रिमिनल....


IS 227 गैंग में सौ से ज़्यादा हार्डकोर क्रिमिनल हैं, जिसमें पुराने लोग तो अतीक और शाइस्ता के करीबी हैं, लेकिन इसी गैंग में 35 से 45 साल के गुर्गे अशरफ के बेहद खास हैं जो पहले अशरफ के साथ साये की तरह चलते थे। उनके लिए अशरफ की पत्नी ही गैंग की सरगना है। दोनों भाइयों के गुर्गों  में अशरफ के गुर्गे ज़्यादा खतरनाक माने जाते हैं, जो एक इशारे पर जान दे भी सकते हैं और किसी की जान पल भर में ले भी सकते हैं। उमेश पाल हत्याकांड के लिए अतीक ने अशरफ से ही शूटर्स का इंतज़ाम करने को लिए कहा था,क्योंकि अतीक जानता था कि कुख्यात शूटरों के काम करने का तरीका अशरफ अच्छी तरह समझता है। अशरफ के पास ऐसे डेढ़ दर्जन गुर्गे हैं, जिसमें आधे जेल में हैं। जबकि बाकी बाहर रहकर ज़मीन के धंधे में शामिल हैं।  अतीक के IS 227 में दो फाड़ होने पर एक गुट की कमान शाइस्ता के पास और दूसरे गुट की कमान ज़ैनब और सद्दाम के पास है। उन्हीं की बिरादरी के सूत्र बताते हैं कि अशरफ के करीबी लोग और गुर्गे ज़ैनब के गैंग का नाम भी दे चुके हैं और गैंग को  Z/F -56 नाम दिया गया है। अशरफ के कुछ करीबियों ने सोशल मीडिया पर इस गैंग का प्रचार भी करना शुरू कर दिया था,लेकिन LIU को भनक लगते ही सारे पोस्ट डीलिट कर दिए गए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें