Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शुक्रवार, 2 जून 2023

अजब प्रेम कहानी:जिस प्रेमिका के लिए छोड़ा घर,उसी ने गला घोंटकर उतारा मौत के घाट,पुलिस ने किया गिरफ्तार

जिस प्रेमिका के लिए छोड़ा घर,उसी ने गला घोंटकर उतारा मौत के घाट....


लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के फरधान थाना क्षेत्र के गांव कोरैय्या चमरू के युवक की हत्या गला घोंटकर की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसकी पुष्टि हुई है। पुलिस के मुताबिक युवक की हत्या उसकी प्रेमिका ने की है। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है। 


मिली जानकारी के अनुसार गांव कोरैय्या चमरू का निवासी रामचंद्र का 24 वर्षीय बेटा अमित कुमार अंबाला में प्राइवेट नौकरी करता था। गुरुवार सुबह लगभग आठ बजे अमित कुमार अंबाला से आया था।अमित बिना शादी के चार साल से लिव इन रिलेशनशिप में था। प्रेमिका रिंकी भी उसके साथ आई थी। घर लौटने के कुछ देर बाद ही उसकी हत्या कर दी गई। 


अमित और प्रेमिका ने चार साल पहले घर छोड़ दिया था। दोनों बिना शादी किए ही पति-पत्नी की तरह रहने लगे।समय बीतने के साथ दोनों में विवाद होना लगा और मारपीट तक होने लगी। अंबाला में चार दिन पहले अमित और प्रेमिका में मारपीट हुई थी। प्रेमिका अंबाला में किसी राममिलन से चोरी छिपे बातें करती थी।अमित के मना करने पर प्रेमिका और राममिलन ने मारपीट की। मारपीट की सूचना पर कंपनी के मालिक ने दोनों को नौकरी से निकाल दिया। नौकरी जाने के बाद पैसे न होने पर अमित ने घर फोन करके अपने पिता से दो हजार रुपये मंगवाए थे।रुपये पहुंचने पर ही अमित गुरुवार को घर आया था, लेकिन प्रेमिका ने यहां उसको मौत के घाट उतार दिया। अमित का शव आंगन में चारपाई से बंधा मिला था। शरीर पर कहीं चोट के निशान नहीं थे। गले में बंधे दुपट्टे का दूसरा छोर चारपाई से बंधा था। कमरे में तख्त पर तकिया पड़ा मिला। तकिया में काफी मात्रा में थूक और लार लगी थी।


एएसपी नैपाल सिंह ने बताया कि मृतक के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। युवक की हत्या उसकी प्रेमिका ने गला घोंटकर की है। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि युवक शराब पीने का आदी थी। आशंका है कि शराब नशे में उसका गला घोंटा गया, फिर तकिये से मुंह दबाया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें