Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शुक्रवार, 2 जून 2023

न‌ई नवेली दुल्हन को किन्नर बताकर रिश्तेदारों के सामने उतार दिए कपड़े, सामने आया बेहद शर्मनाक मामला

न‌ई नवेली दुल्हन को किन्नर बताकर रिश्तेदारों के सामने उतार दिए कपड़े...

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में एक नई नवेली दुल्हन को किन्नर बताकर प्रताड़ित करने का अनोखा मामला सामने आया है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक शादी के कुछ ही दिनों बाद दहेज लोभी ससुराल वालों ने दुल्हन को मोटरसाइकिल और अंगूठी के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। दहेज लोभियों का अत्याचार यहीं नहीं रुका मुंह दिखाई की रस्म के दौरान उसे किन्नर बताकर रिश्तेदारों के सामने निर्वस्त्र तक कर दिया। दुल्हन के विरोध करने पर उसे उसके मायके छोड़ दिया गया। पीड़िता ने अपर पुलिस आयुक्त से मामले की शिकायत की है।


मिली जानकारी मुताबिक फतेहाबाद थाना क्षेत्र की इस युवती की शादी 20 मई को इरादतनगर क्षेत्र के एक युवक से हुई थी। युवती के परिवार ने अपनी क्षमता के मुताबिक दहेज दिया, लेकिन शादी के अगले ही दिन पति, सास और देवरों ने दहेज में मोटरसाइकिल और सोने की अंगूठी लाने का दबाव बनाया। दुल्हन का आरोप है कि दहेज न लाने की बात कहकर उसके साथ मारपीट भी की गई। युवती ने आरोप लगाया है कि 24 मई को मुंह दिखाई की रस्म हो रही थी। उसने कहा कि इसी दौरान ससुराल के लोगों ने उसपर किन्नर होने का आरोप लगाया और जबरदस्ती कुछ पुरुष रिश्तेदारों एवं महिलाओं के सामने उसका परीक्षण करने के नाम पर उसके कपड़े उतार दिए गए। 


जब उसने अपने कपड़े उतारे जाने का विरोध किया तो ससुराल के लोगों ने उसकी पिटाई की और जबरन गाड़ी में बैठाकर उसे उसके मायके के पास उतार दिया। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि जब वह घर पहुंची तो उसकी हालत देखकर उसकी मां ने ससुराल के लोगों को फोन किया। फोन पर ससुरालियों ने लड़की को न रखने की बात कहते हुए गाली-गलौज की। पीड़िता की गुहार पर अपर पुलिस आयुक्त केशव चौधरी ने थाना फतेहाबाद पुलिस को मामले की जांच कर उचित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें