Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

मंगलवार, 27 जून 2023

नाबालिग लड़की की मौत के बाद एक्शन: लव जिहाद के आरोपी के घर पर गरजा बुलडोजर, सिकंदर से सोनू बनकर किया था रेप, फिर ईंट से कुचल दिया था, सिर

सिकंदर से सोनू बनकर किया था रेप, फिर ईंट से कुचल दिया था, सिर...

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में लव जिहाद और हत्या का  आरोपी मुस्लिम युवक सिकंदर के घर पर आज बुलडोजर गरजा है। सिकंदर ने हिंदू नाम सोनू बताकर पहले हिंदू लड़की से दोस्ती की। फिर 22 जून को उसका रेप किया और ईंट से सिर कुचल कर निर्मम हत्या कर दी। घटना के तीन दिन बाद नाबालिग लड़की ने कानपुर अस्पताल में दम तोड़ दिया था। इसके बाद परिजनों और हिंदू संगठनों ने जमकर प्रदर्शन किया था।


मंगलवार को पुलिस ज्वालागंज चौराहे पर पहुंची और आरोपी सिकंदर के घर पर बुलडोजर चलवाया। इस दौरान राजस्व टीम और पीएसी के साथ पूरे इलाके में भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात थी। दरअसल, गुजरात के अहमदाबाद से लड़की अपने परिजनों के साथ फतेहपुर जिले के बिंदगी थाना क्षेत्र के उमरी गांव में अपनी मौसेरी बहन की शादी में शामिल होने 22 जून को आई थी। इस दौरान अक्सा मैरिज हाल में आयोजित शादी समारोह से रात लगभग 11 बजे वो गायब हो गई। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नही चला। इसके बाद लड़की के पिता ने पुलिस थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने इस बात को नजरंदाज किया।


रेप के बाद कुचला था लड़की का सिर...


23 जून की सुबह नाबालिग लड़की लहूलुहान हालत में  निर्माणधीन मकान के पास मिली। परिजनों ने लड़की को इलाज के लिए फौरन कानपुर के हैलेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के तीन दिन बाद 25 जून सोमवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसके बाद परिजन जब बेटी के शव को गांव लेकर पहुंचे तो लोग गम और गुस्से में थे। वहां मौजूद हिंदूवादी संगठनों ने भी इस घटना के विरोध में पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की थी। साथ ही आरोपियों के घर बुलडोजर चलाने के साथ सख्त कार्रवाई की मांग की थी।


वीएचपी नेता का बयान...


इस घटना पर वीएचपी नेता वीरेंद्र पांडेय ने आरोप लगाया कि ज्वालागंज क्षेत्र का रहने वाला मुस्लिम युवक ने सोनू बनकर 17 वर्षीय हिंदू लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसाया। फिर मिलने के बहाने उसे बुलाकर उसका रेप करने के बाद हत्या कर दी। इस घटना में चार से ज्यादा लोग शामिल है। पुलिस ने सिर्फ एक आरोपी को ही गिरफ्तार कर जेल भेजा है। घटना में शामिल अन्य आरोपी फरार है। वीएचपी ने अन्य सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ ही उनके घर पर बुलडोजर चलाने की मांग पर अड़े थे।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें