Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शनिवार, 20 मई 2023

बिजली चोरी पकड़ी तो सपा के दबंग सभासद ने जेई को बंधक बनाकर पीटा

बिजली चोरी पकड़ी तो सपा के दबंग सभासद ने जेई व उनकी टीम को बंधक बना पिटाई कर दी ...

फर्रुखाबाद।उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में समाजवादी पार्टी के नवनिर्वाचित सभासद की दबंगई सामने आई है। रात में बिजली चेकिंग के दौरान चोरी पकड़ने पर सपा के दबंग सभासद ने अवर अभियंता और उनकी टीम को घेर लिया। इसके बाद अवर अभियंता को बंधक बनाकर पिटाई की। जब टीम के लोगों ने विरोध किया तो फायरिंग भी की। इस मामले में अवर अभियंता ने सभासद समेत नौ लोगों को नामजद करते हुए 15 लोगों पर एफआईआर दर्ज कराई है।


मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात विद्युत उपकेंद्र जसमई के अवर अभियंता हरिओम सिंह अपनी टीम के साथ बिजली चोरी रोकने के लिए चेकिंग अभियान चला रहे थे। इस दौरान हरिओम ने मुहल्ला करामत खां में परवेज के घर कटिया डालकर बिजली चोरी होती हुई पकड़ी। जेई ने कटिया की वीडियोग्राफी करवाई। इसी दौरान मुहल्ला हाथा करम खां के समाजवादी पार्टी के नवनिर्वाचित सभासद नौशाद आ गए। उनके बुलाने पर भीड़ जमा हो गई। भीड़ ने जेई और उनकी टीम को घेर लिया और जेई को जमकर पीटा। आरोप है कि सपा के सभासद ने जेई हरिओम सिंह को एक कमरे में बंधक बनाकर पीटा और उनका मोबाइल तोड़ दिया। टीम के अन्य सदस्यों ने अवर अभियंता को बचाने का प्रयास किया तो फायरिंग की गयी। जब मौके पर तिकोना चौकी प्रभारी अवधेश अवस्थी पहुंचे तो सभी लोग भाग निकले।


जेई हरिओम सिंह एक्सियन ग्रामीण ब्रजभान सिंह के साथ कोतवाली पहुंचे और सपा के दबंग सभासद नौशाद के अलावा उसके बेटे फैज, फैजल, फरहान, पप्पू, शमीम, बाबा, रिजवान, परवेज को नामजद करते हुए 15 लोगों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जनलेवा हमला, अभिलेख फाड़कर सरकारी कार्य में बाधा डालने की एफआईआर दर्ज कर ली। पुुलिस ने दबंग सभासद नौशाद और परवेज को हिरासत में ले लिया है।रात में डा. राममनोहर लोहिया अस्पताल में जेई हरिओम सिंह का मेडिकल कराया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें