Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

रविवार, 21 मई 2023

दुष्कर्म की रिपोर्ट न लिखे जाने पर पीड़िता के पिता ने की आत्महत्या

नाबालिग के साथ दुष्कर्म की रिपोर्ट न लिखे जाने पर पिता ने की आत्महत्या....

 

पीलीभीत।अमरिया थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ दुष्कर्म हुआ। सुरक्षा का राग अलापने वाली  पुलिस ने सुनवाई नहीं की,परेशान पिता ने आत्महत्या कर ली। पूरी रात नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद पीड़ित को आरोपी घर छोड़ गए थे। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी थी। पिता नौ मई को थाने में तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की। इससे आहत होकर पिता  ने आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में लापरवाही बरतने पर एसपी ने इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया है।


पीलीभीत में पुत्री भगाने और दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज न होने पर पिता के आत्महत्या कर लेने के मामले में एसपी ने अमरिया थाने के इंस्पेक्टर मुकेश कुमार शुक्ला को लापरवाही बरतने पर निलंबित कर दिया है। अमरिया क्षेत्र के ग्रामीण ने नौ मई को थाने में तहरीर दी थी। आरोप था कि उसकी नाबालिग बेटी खेत पर पानी देने आ रही थी। रास्ते में नहर की पुलिया पर बैठे राहुल, शेखर और रोहित उसे जबरन उठा ले गए थे। तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। 10 मई की शाम आरोपियों के फूफा लड़की को  लेकर थाने पहुंचे थे। बाद में किशोरी को परिजनों को सौंप दिया गया था।


पुलिस ने दर्ज नहीं की थी रिपोर्ट...

 

आरोपी पक्ष ने भी पुलिस को तहरीर दी थी, जिसमें बताया गया था कि लड़के ने जहर खा लिया है, मगर सारी कहानी मनगढंत बताई जा रही है। तहरीर में साफ जिक्र है तीनों युवक किशोरी को अपने रिश्तेदार के यहां ले गए। रातभर किशोरी से दुष्कर्म किया। पूरे गांव को यह बात पता थी बावजूद इसके अमरिया पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

इससे आहत होकर किशोरी के पिता ने आत्महत्या कर ली। बाद में पुलिस ने अपनी फजीहत होते देख चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। तीन आरोपियों को तो पुलिस ने हिरासत में ले लिया लेकिन आरोपी फूफा मनोज गंगवार अभी भी फरार है। थाना प्रभारी मुकेश कुमार शुक्ला ने बताया कि फरार आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें