Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

सोमवार, 8 मई 2023

यूपी निकाय: चुनाव गौरीगंज में बोले मंत्री नंदी सपा के विधायक जेल में बाप-बाप चिल्ला रहे हैंअपराधी थर-थर कांप रहे हैं

अमेठी में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्यशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया.....

अमेठी।कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी रविवार को अमेठी पहुंचे। मंत्री नंदी ने जायस नगर पालिका और गौरीगंज नगर पालिका के भारतीय जनता पार्टी के प्रत्यशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। नंदी ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि आज अपराधी थर थर कांप रहे हैं और प्रदेश छोड़कर भाग रहे हैं।सपा सरकार में गुंडे हावी थे और मंत्री रहते हुए मुझे बम से उड़ा दिया गया, जिसमें एक सुरक्षाकर्मी, एक निजी सुरक्षाकर्मी, एक गाय और एक कुत्ते की मौत हो गई। नंदी ने कहा कि अपराधी मतलब कुत्ता होता है,  आप इनसे डरिए नहीं इनसे निपटने के लिए हमारी सरकार तैयार है।

गौरीगंज के जीजीआईसी स्कूल के सामने स्थित मैरिज लान में मंत्री नंदी ने भाजपा प्रत्याशी रश्मि सिंह के समर्थन में व्यापारियों को संबोधित किया। नंदी ने कहा कि मोदी योगी के राज में देश और प्रदेश के अंतिम घर तक सरकार की योजनाएं पहुंच रही हैं। नंदी ने कहा कि अमेठी के साथ साथ पूरे प्रदेश की जनता ने मन बना लिया है कि इस बार नगर निकाय चुनाव में भाजपा की भारी बहुमत से जीत होगी। पहले चरण की वोटिंग में भारी उत्साह देखने को मिला है।

मंत्री नंदी ने कहा कि सपा की सरकार आती है तो दलित बस्तियों में काम बंद हो जाता है। बसपा की सरकार आती है तो यादव बस्ती में काम बंद हो जाता है। नंदी ने कहा कि हम सबका साथ और सबका विकास के साथ काम करते हैं। हमारी सरकार ने पांच लाख से ज्यादा नौकरियां दी हैं। मंत्री नंदी ने गौरीगंज से सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह पर भी निशाना साधा। नंदी ने कहा सपा के कितने विधायक जेल में है जो बाप बाप चिल्ला रहे है,जिस तरह से कार्यवाही हो रही है सपा के मंत्री विधायक और सांसद जेल में है। नंदी ने कहा कि जो भी अपराधी कानून को हाथ मे लेगा उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें