Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

रविवार, 28 मई 2023

एक होटल में दो लड़के, दो लड़कियां के साथ पकड़े गए, भारी भीड़ के एकत्र होने के कारण जमकर मचा बवाल

एक होटल में दो लड़के व लड़कियों को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस....

सहारनपुर। देहरादून रोड पर एसएएम इंटर कॉलेज के पास एक होटल में पुलिस ने छापा मारकर तीन युवतियों और दो युवकों को पकड़ लिया। आरोप है कि होटल स्वामी यहां अनैतिक धंधा कराता है। वहीं, करीब दस लड़कों ने एक युवक के साथ जमकर मारपीट करते हुए हंगामा किया। मामला अलग-अलग समुदाय से जुड़ा होने पर तनाव की स्थिति बन गई। नगर कोतवाली क्षेत्र में देहरादून रोड पर एसएएम इंटर कॉलेज के सामने एक होटल है। शनिवार की शाम नगर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि होटल में अनैतिक धंधा चल रहा है।


पुलिस टीम के पहुंचने से पूर्व एक युवक के साथ करीब दस युवकों ने होटल में पहुंचकर जमकर मारपीट करते हुए हंगामा किया। इसी बीच नगर कोतवाली इंस्पेक्टर नीरज सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और तीन युवतियां एवं दो युवकों को हिरासत में लिया है। तब तक युवक से मारपीट करने वाले युवक फरार हो चुके थे। पुलिस युवतियों और युवकों को कोतवाली ले आई। युवक और युवतियों ने पुलिस को बताया कि होटल में वह जन्मदिन की पार्टी मनाने आए थे। युवतियों ने कहा कि वह बालिग हैं और अपनी मर्जी से युवकों के साथ आई हैं। उनके साथ अभद्रता व उनके साथी के साथ मारपीट करने वाले युवकों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।


होटल स्वामी को भी हिरासत में लिया गया....


नगर कोतवाली पुलिस ने होटल स्वामी को भी हिरासत में लिया है। पुलिस ने उससे भी पूछताछ कर रही है। होटल के दस्तावेज भी पुलिस ने चेक किए। यहां पर आने वाले लोगों की आईडी जमा कराई जाती या नहीं, इस बिंदु पर पुलिस जांच कर रही है। होटल में अनैतिक कार्य होने की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी। तीन युवतियों और दो युवकों व होटल स्वामी को हिरासत में लिया गया है। युवक के साथ मारपीट करने के मामले की जांच चल रही है। जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें