Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

सोमवार, 29 मई 2023

प्रॉपर्टी के लिए हैवान बने बेटे ने बूढ़े माँ- बाप को गोलियों से भून डाला

इंसान अपने बुढ़ापे को बेहतर ढंग से ब्यतीत करने के लिए औलाद पैदा करता है और अपनी औलाद पर अपना सबकुछ न्योछावर कर देता है और जब औलाद बड़ा होता है तो वह अपने निजी लाभ के लिए उसी माँ-बाप को मौत के घाट उतार देता है, इसे ही कहते हैं, कलयुग... 

कलयुगी बेटे ने प्रॉपर्टी के लिए बूढ़े माँ-बाप को बेरहमी से उतारा मौत के घाट...

फिरोजाबाद। थाना एका क्षेत्र के गांव नगला रमिया में  बड़े बेटे योगेश उर्फ बिट्टू ने अपने पिता राकेश और मां गुड्डी की प्रॉपर्टी को लेकर 5 गोली मारकर की बेरहमी से हत्या। हत्या करके बेटा हुआ फरार। प्रॉपर्टी के विवाद में बेटा बना हैवान,बेटे ने बूढ़े मां बाप की ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर की हत्या। प्रॉपर्टी के विवाद में में बेटे ने अपने ही मां-बाप की ताबड़तोड़ गोलियां मारकर की हत्या। मां-बाप की मौके पर ही मौत, पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कलयुगी बेटे ने अपने ही मां और बाप को आधा दर्जन राउंड चलाकर उन्हें भून डाला ।


फिरोजाबाद पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का किया गठन...


फिरोजाबाद में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है जिसमे एक बेटे पर आरोप है कि उसने अपने माता पिता की हत्या दिन दहाड़े,ताबड़तोड़ गोलियां  मारकर कर हत्या कर दी। घटना उस समय हुई जब दंपती राकेश व पत्नी मोटरसाइकिल से एटा अपने छोटे बेटे के घर जा रहे थे तभी ताबातोड 5 गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई। सुनसान सड़क पर घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया अब पुलिस डबल मर्डर की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है। दरसल पूरा मामला थाना एका के गांव नगला रनियां का है जहां एक दम्पति की बेरहमी से तबातोड़ गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम उस समय दिया गया, जब मृतक दम्पति अपने गांव से छोटे बेटे के पास आये थे।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें