Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

सोमवार, 8 मई 2023

पति पत्नी के बीच काफी समय से चल रहा था विवाद,बीती देर रात्रि पति ने हत्या की घटना को दिया अंजाम

पति ने पत्नी की गला रेत की हत्या दोनों  में काफी दिन से चल रहा था विवाद....
 

अमेठी : जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत इटरौर गांव में रविवार की देर रात्रि एक पति द्वारा अपनी पत्नी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। पत्नी की हत्या करने के बाद से पति फरार है। सूचना पर पहुंची जगदीशपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अमेठी जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के इटरौर गांव निवासी फरियाद अली पुत्र नजर मोहम्मद की शादी 27 वर्षीय सकीना बानो निवासिनी शेरू का पुरवा थाना इन्हौना अमेठी के साथ हुई थी।

27 वर्षीया शकीना का अपने पति से काफी दिनों से विवाद चल रहा था। जिसका कारण आर्थिक तंगी बताया जा रहा है। रविवार की रात्रि दोनों के बीच फिर से विवाद शुरू हुआ तो विकराल रूप ले लिया। विवाद के दौरान तैसे में आए फरियाद अली ने पत्नी शकीना की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। हत्या की सूचना मिलते ही जगदीशपुर थाना प्रभारी राकेश सिंह मय दलबल के तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस अधीक्षक डॉ इलामारन जी भी घटनास्थल इटरौर गांव पहुंचे और घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण कर घटना के सम्बन्ध में स्थानीय लोगों से पूछताछ किया।

गौरतलब हो कि डेढ़ माह पहले भी दोनों के बीच विवाद हुआ था।तब से म्रतका सकीना अपने मायके में ही रहती थी जो हाल ही में आपसी समझौते के तहत मायके से ससुराल आई थी। जहां बीती देर रात्रि दोनों के बीच फिर से विवाद हुआ जिसके बाद पति फरियाद अली ने उसे मौत के घाट उतार दिया । एएसपी हरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस को एक हत्या होने की सूचना मिली थी। जिसके तत्काल बाद मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में कर पंचनामोपरांत पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। एएसपी ने बताया कि अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है तथा अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी के आदेश दिए गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें