Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शनिवार, 6 मई 2023

धर्म नगरी को किया कलंकित प्रेमी के साथ किशोरी को देखा तो उठा ले गए दर‍िंदे मंदाक‍िनी नदी में नाबालिग से नाव में किया सामूहिक दुष्कर्म

धर्म नगरी को किया कलंकित ,मंदाक‍िनी नदी में नाबालिग से नाव में किया सामूहिक दुष्कर्म.... 

 चित्रकूट।धर्मनगरी चित्रकूट को कलंकित कर देने वाली घटना सामने आई है। प्रेमी के साथ चित्रकूट घूमने आई 16 वर्षीय किशोरी को छह नाविक उठाकर ले गए और नाव में सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना जिले की सीमा से सटे मध्य प्रदेश के जिला सतना के चित्रकूट थाना स्थित भरतघाट की है। अब धार्मिक स्थान में भी सुरक्षित नही बेटियां शर्मसार हुई धर्मनगरी चित्रकूट के भरतघाट की है जहा 16 वर्षीय किशोरी अपने प्रेमी के साथ घुमने आई थी । किशोरी को प्रेमी के साथ देख कर कुछ नाविक दरिंदे वहा आकर किशोरी को अपने साथ उठा ले गये और नाव में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया ।


मिली जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के बरौंधा थाना क्षेत्र के एक गांव की 16 वर्षीय किशोरी शुक्रवार रात लगभग 11 बजे बांदा के रहने वाले अपने प्रेमी के मिलने चित्रकूट आई थी। दोनों भरतघाट में महिलाओं के कपड़े बदलने वाले कमरे में मिल रहे थे। इसी दौरान कुछ नाविकों ने दोनों को देख लिया। इसके बाद नाविक किशोरी को उठा ले गए और मंदाकिनी नदी में नाव पर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद नाविक फरार हो गए। किशोरी शनिवार भोर में प्रेमी के साथ थाने पहुंची और घटना की सूचना दी।


 चित्रकूट थाना प्रभारी हीरालाल मिश्रा ने बताया कि पांच आरोपित को चिन्हित कर हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। एक आरोपित फरार है। बता दें कि किशोरी का परिवार और प्रेमी गुजरात के सूरत में काम करते थे। वहीं पर दोनों से मुलाकात हुई थी। दोनों एक दूसरे से प्रेम करने लगे थे। शुक्रवार को दोनों अपने-अपने घर से चित्रकूट में मिलने के लिए आए थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें