Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

गुरुवार, 25 मई 2023

हत्यारोपी की कार में बैठकर घूमता है, संग्रामगढ़ का थानाध्यक्ष धनंजय राय

एसपी प्रतापगढ़ ने प्रकरण का लिया संज्ञान, क्षेत्राधिकारी लालगंज को गहनता से सम्पूर्ण प्रकरण की जांच कर कार्यवाही हेतु 24 घण्टे के अन्दर जांच रिपोर्ट प्रस्तुत करने हेतु किया गया है, निर्देशित...

हत्यारोपी की कार में बैठकर घूमता है,संग्रामगढ़ एसओ धनंजय राय...

प्रतापगढ़ प्रतापगढ़। हत्यारोपी की कार में संग्रामगढ़ के SO धनंजय राय बैठकर घूमते हैं। साल 2015 के पंचायत चुनाव के दौरान संग्रामगढ़ इलाके के रमईपुर गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने चुनावी रंजिश में कर दी पीट-पीटकर एक अधेड़ व्यक्ति की हत्या। हत्यारोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसे जेल भेज दिया था। अधेड़ की मौत के बाद से इलाके में तनाव फैल गया था। पुलिस ने किसी तरह स्थिति को काबू किया था। हाईकोर्ट से जमानत पर छूटे हत्यारोपी पर शिकंजा कसने के बजाय SO संग्रामगढ़ खुद ही हत्यारोपी के साथ मौज कर रहे हैं। 


संग्रामगढ़ SO धनंजय राय का एक हत्यारोपी के साथ उसी की लग्जरी कार में मौज मस्ती करते नजर आ रहे हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल। प्रतापगढ़ में अपराधियों के साथ पुलिस का याराना कोई नया नही है। प्रतापगढ़ पुलिस पर ऐसे आरोप पहले भी लगे थे और उन्हें दंडित भी किया गया था। प्रतापगढ़ के एसपी सतपाल अंतिल के मंसूबो पर पानी फेरने वाले संग्रामगढ़ के एसओ धनंजय राय के खिलाफ कोई ठोस कार्यवाही होगी अथवा जांच के नाम पर महज हो जाएगी खानापूर्ति ? तेज तर्रार एसपी सतपाल अंतिल के भरोसे की एसओ धनंजय राय कर दी हत्या। सबसे बड़ा सवाल है कि क्या अपराधियों के साथ मेल-जोल रखने वाले और प्रतापगढ़ के एसपी के मंसूबो पर पानी फेरने वाले एसओ धनंजय राय के खिलाफ कोई कार्यवाही होगी या महज जांच के नाम पर हो जाएगी खानापूर्ति।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें