Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

बुधवार, 10 मई 2023

प्रयागराज शूटआउट:गुड्डु मुस्लिम से भी शातिर निकला माफिया अतीक का ये शूटर, जानें अरमान बिहारी का मास्टर प्लान

 उमेश पाल हत्याकांड में गुड्डू मुस्लिन का साथी अरमान  बिहारी का भी कुछ पता नही लगा सकी पुलिस ....
 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश को झकझोर देने वाला प्रयागराज का उमेश पाल हत्याकांड में जहां असद और गुलाम के एनकाउंटर के बाद माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और बमबाज गुड्डू मुस्लिम को यूपी एसटीएफ बड़ी शिद्दत से तलाश रही है। वहीं अतीक का एक शूटर अभी तक एसटीएफ के रडार से दूर है। फरार चल रहा पांच लाख का इनामी शूटर अरमान बिहारी की अब तक लोकेशन नहीं मिली है। अरमान बिहारी की कोई चर्चा भी नहीं हो रही है। 

अरमान बना पुलिस के लिए अबूझ पहेली....

बड़ा सवाल यह है कि उमेश पाल हत्याकांड में 5 लाख का इनामी शूटर अरमान बिहारी का मास्टर प्लान क्या है,जो उमेश पाल की हत्या के बाद से फरार अरमान पुलिस के लिए अबूझ पहेली बना हुआ है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस को अब तक न तो अरमान की कोई लोकेशन मिली है और न ही कोई एक्टिविटी पता चली है। जबकि पुलिस और एसटीएफ की टीमें अरमान की तलाश में बिहार की जेलों का डाटा खंगाल रही हैं। पुलिस और एसटीएफ को अरमान के फर्जी नाम से किसी फर्जी मामले में बिहार की जेल में बंद होने की खबर मिली है। अरमान ने यूपी पुलिस और एसटीएफ से बचने के लिए बड़ी साजिश रची है। हालांकि पुलिस और एसटीएफ की जांच में बिहार की किसी जेल में अरमान बिहारी नाम का कोई अपराधी बंद नहीं है। ऐसे में उमेश पाल हत्याकांड में शामिल सभी शूटर में अरमान सबसे बड़ा खिलाड़ी निकला है। अरमान महीनों से पुलिस की आंख में धूल झोंकने में कामयाब है।


जांच एजेंसियों को नहीं मिल रहा कोई इनपुट ....

बता दें कि 24 फरवरी को उमेश पाल और उनके दो सरकारी गनर की धूमनगंज थाने से चंद कदम की दूरी पर ताबड़तोड़ गोलियां और बम बरसाकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में तीन शूटर गुड्डू मुस्लिम, साबिर और अरमान फरारी काट रहे हैं।माफिया अतीक की 50 हजार की इनामिया पत्नी शाइस्ता परवीन भी फरारी काट रही है। जांच एजेंसियों को कई बार गुड्डू मुस्लिम और साबिर की लोकेशन मिली है, लेकिन अरमान को लेकर जांच एजेंसियों को कोई इनपुट नहीं मिल रहा है। ऐसे में अब जांच एजेंसियों के लिए शूटर अरमान चुनौती बन गया है। जबकि बमबाज गुड्डू मुस्लिम और साबिर की कई जगहों पर लोकेशन ट्रेस हुई है। 


अरमान की बाइक से आया था गुड्डू मुस्लिम....

दो महीने पहले अरमान की बिहार के सासाराम में सरेंडर की चर्चा के बाद अब तक कोई खबर नहीं है। पांच लाख का इनामी शूटर अरमान जांच ऐजन्सियों के लिए चुनौती बना हुआ है। उमेश पाल हत्याकांड में शूटर अरमान ही बाइक से बमबाज गुड्डू मुस्लिम को लेकर पहुंचा था। अरमान बिहार का रहने वाला है इसलिए उसे अरमान बिहारी भी कहते हैं। माफिया अतीक अहमद के जेल जाने के बाद शाइस्ता परवीन के साथ साए की तरह अरमान उसके साथ रहता था। उमेश पाल हत्याकांड के बाद वायरल हुए कई वीडियो में भी शाइस्ता के साथ अरमान भी नजर आया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें