Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

गुरुवार, 4 मई 2023

माफिया मुख्तार के बेटे उमर के खिलाफ NBW जारी अधिकारियों से हिसाब-किताब वाले बयान मामले में काट रहा फरारी

माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे उमर  के खिलाफ NBW जारी ...
 

म‌ऊ।माफिया मुख्तार अंसारी और उनके परिवार की मुश्किलें कम होने के बजाय बढ़ती ही जा रही हैं।मुख्तार के छोटे बेटे उमर अंसारी के खिलाफ भी मऊ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट (एनबीडब्लू) जारी किया है। 2022 विधानसभा चुनाव में आचार संहिता के उल्लंघन और हेट स्पीच के मामले में आरोपी मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी की गुरुवार को कासगंज जेल से वीडियो कांफ्रेंसिंग से पेशी हुई।जबकि इस मामले के दूसरे आरोपी मुख्तार अंसारी के दूसरे बेटे उमर अंसारी के कोर्ट में पेश में न होने से उनके विरुद्ध गैरजमानती वारंट जारी किया गया। सीजेएम एमपी-एमएलए कोर्ट श्वेता चौधरी ने मामले में आरोपियों की हाजिरी के लिए 15 मई की तिथि तय की।


जानें क्या है पूरा मामला...


मामला शहर कोतवाली क्षेत्र का है। एसआई गंगाराम बिंद की तहरीर पर शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ था। इसमें सदर विधायक अब्बास अंसारी,उमर अंसारी और मंसूर को आरोपी बनाया गया। इसमें आरोप था कि तीन मार्च 22 को विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान सुभासपा प्रत्याशी अब्बास अंसारी ने जनसभा की। इसमें मंच से अब्बास अंसारी और उमर अंसारी के द्वारा चुनाव के बाद अधिकारियों की ट्रांसफर पोस्टिंग रोकने और उनका हिसाब-किताब करने संबंधी बयान दिया गया था। जब यह बयान अब्बास अंसारी के द्वारा मंच से दिया जा रहा था तब मंच पर उमर अंसारी भी मौजूद था।


विवादित बयान का वीडियो हुआ था वायरल....


बाद में विवादित बयान का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस पूरे मामले को संज्ञान में लेकर मऊ नगर कोतवाली में अब्बास अंसारी उसके छोटे भाई उमर अंसारी सहित अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले में पहले ही अब्बास अंसारी की जमानत याचिका एमपी-एमएलए कोर्ट से खारिज हो चुकी है।इस समय में अब्बास अंसारी कासगंज जेल में बंद है और उमर अंसारी फरारी काट रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें