Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

मंगलवार, 23 मई 2023

मनबढ़ो ने बरातियों को जमकर पीटा, विवाह नही होनें देगें की धमकी भी दी, मौके पर पहुँच पुलिसवालों ने करवाया विवाह

 

मनबढ़ो ने बारातियों को जमकर पीटा,विवाह न होने होने कि दी धमकी....




जौनपुर।केराकत कोतवाली क्षेत्र के पनिहर गांव की दलित बस्ती में रविवार की रात वाहन पास लेने को लेकर बारातियों की मनबढ़ो से कहासुनी हो गई जिसके बाद दर्जनों की संख्या में आए मनबढ़ों ने बारितयों को बुरी तरह पीट दिया। मारपीट के दौरान मनबढ़ों ने घर में घुस कर सामान फेंक दिया। शादी न होने देने की जिद पर अड़ गये जिसके बाद पूरे गांव में तनाव हो गया। सूचना के बाद सरकी चौकी प्रभारी विनोद कुमार अंचल कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस के आने से पहले ही मनबढ़ फरार हो गए। आनन फानन में शादी की रस्म पूरी कराते हुए पुलिस ने दूल्हे की गाड़ी व बारातियों को आजमगढ़ बार्डर तक दुल्हन के साथ पहुंचाकर किसी तरह राहत की सांस ली। 


मनबढ़ कौन थे इसके बारे में पुलिस पता लगाने में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार पनिहर गांव में सुबास राम की बेटी की शादी 21 मई को थी। रात दस बजे बारात पंहुची तो द्वारचार लगाने की तैयारी होने लगी। बारातियों के वाहन सड़क पर ही खड़े थे। इसी दौरान गांव के कुछ मनबढ़ एक वाहन से आ गये। पास लेने पर मनबढ़ो से विवाद हो गया और मारपीट हो गयी। उस समय तो मनबढ़ वापस चले गये। कुछ देर दर्जनों की संख्या में मौके पर आ गये और अपशब्दों का प्रयोग करते हुए बारातियों को लाठी डंडे से पीटने लगे हुए। तीन वाहनों को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। कन्या पक्ष के घर में घुस कर तांडव करने करने लगे। 


सामानों को इधर इधर फेंक दिया और शादी न होने की बात कहकर उपद्रव करने लगे। इस दौरान कुछ बाराती बिना खाना खाए ही खेतों के रास्ते भागने लगे। सूचना पर कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पंहुचीतबतक उपद्रवी भाग निकले। पुलिस की अभिरक्षा में शादी की रस्म पूरी हुई और पुलिस ने सभी बारातियों को आजमगढ़ बॉर्डर तक ले जाकर छोड़ा उक्त घटना के चलते पूरे गाँव में तनाव का माहौल है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें