Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

मंगलवार, 9 मई 2023

बमबाज गुड्डू मुस्लिम का ताजा CCTV वीडियो आया सामने, लंगड़ाता हुआ दिखा गुड्डू मुस्लिम

यूपी की एक्सपर्ट एजेंसियों को मुंह चिढ़ाता गुड्डू मुस्लिम.....

लखनऊ।देश का बहुचर्चित उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद का खास पांच लाख का इनामी बमबाज गुड्डू मुस्लिम 24 फरवरी से फरारी काट रहा है। गुड्डू मुस्लिम कैमरे में कैद हुआ है। बिहार, बंगाल और अब ओडिशा से गुड्डू मुस्लिम का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। सीसीटीवी वीडियो में गुड्डू मुस्लिम लंगड़ाता हुआ दिखाई दे रहा है।


बीपी और शुगर की बीमारियों से ग्रसित है गुड्डू मुस्लिम....

हाल ही में एसटीएफ सूत्रों ने बताया था कि गुड्डू मुस्लिम को बीपी और शुगर जैसी बीमारियां हैं,लेकिन अपनी जान बचाने के लिए वह एसटीएफ की टीम से भाग रहा है। गुड्डू मुस्लिम ने अब तक चार बार एसटीएफ टीम को चकमा दिया और उमेश पाल की हत्या के बाद 11 अप्रैल तक अतीक और अशरफ के संपर्क में रहा था। ओडिशा के जिस घर में गुड्डू मुस्लिम रुका हुआ था, वहां से एसटीएफ की टीम को बीपी और शुगर की दवाइयां मिली थीं। गुड्डू को पनाह देने वाले शख्स से पूछताछ पर पता चला कि गुड्डू काफी खांस रहा था और बीमार चल रहा था।

अब तक ऐसे चकमा दे रहा बमबाज गुड्डू मुस्लिम....

यूपी एसटीएफ के सूत्रों ने बताया कि गुड्डू मुस्लिम सबसे पहले 5 मार्च को मेरठ से बस पकड़कर दिल्ली ISBT बस अड्डा पहुंचा था। इसके बाद दिल्ली पहुंचते ही गुड्डू मुस्लिम अंडरग्राउंड हो गया। उसके बाद 21 मार्च को बमबाज गुड्डू की बिहार के भागलपुर में लोकेशन मिली। जब तक एसटीएफ टीम यहां पहुंच पाती, उसके पहले ही गुड्डू मुस्लिम यहां से फरार हो गया। एसटीएफ सूत्रों ने बताया कि भागलपुर के बाद गुड्डू मुस्लिम रायगंज पहुंचा और कुछ दिन वहां रुकने के बाद फिर फरार हो गया। 2 अप्रैल से 13 अप्रैल तक गुड्डू मुस्लिम ओडिशा के बरगढ़ में रुका रहा। जब एसटीएफ की टीम वहां पहुंची तो गुड्डू मुस्लिम अपने कपड़े और कुछ दवाइयां छोड़कर यहा से भी फरार हो गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें