Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

मंगलवार, 9 मई 2023

खुलेआम तमंचों से फायरिंग,जश्न और ताकत की नुमाइश, माफिया अशरफ के गुर्गों का वीडियो वायरल

खुलेआम तमंचों से फायरिंग,जश्न और ताकत की नुमाइश....

बरेली।माफिया अतीक अहमद और उसके भाई माफिया अशरफ अहमद की बीते माह हत्या हो चुकी है, लेकिन अतीक और अशरफ से जुड़ी खबरें अब भी आ रही हैं। अब एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में अतीक के भाई अशरफ के गुर्गे अपना जन्मदिन मना रहे हैं। यह वीडियो अशरफ के गुर्गे फुरकान नबी के जन्मदिन का है। वीडियो में फुरकान नबी 5 केकों को बड़े चाकू से काटता नजर आ रहा है। इस दौरान तमंचे से ताबड़तोड़ फायरिंग भी की जा रही है।वायरल वीडियो 5 माह पुराना बताया जा रहा है।

फुरकान अशरफ के साले सद्दाम और लल्ला गद्दी का खास है और अशरफ से अवैध तरीके से मुलाकात करवाने और अशरफ के लिए जमीनों की खरीद फरोख्त का काम करता था। फिलहाल फुरकान बरेली जेल में बंद है। केंद्रीय कारागार 2 मे बंद अशरफ से अवैध मुलाकात के मामले में लल्ला गद्दी समेत नौ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था,जिसमें फुरकान नबी खान भी शामिल है। 

बता दें कि माफिया अतीक अहमद और उसके भाई माफिया अशरफ अहमद की बीते माह 15 अप्रैल को प्रयागराज में मेडिकल कॉलेज के पास पुलिस कस्टडी में हत्या कर दी गई थी। अतीक और अशरफ की हत्या उस समय हुई जब पुलिस दोनों का मेडिकल कराने के लिए ले जा रही थी। हमलावरों ने अतीक के सिर के पास गन सटाकर गोली मार दी थी। हमलावरों ने अतीक और अशरफ पर कई राउंड फायरिंग की थी। गोली लगते ही अतीक और अशरफ जमीन पर गिर पड़े थे और दोनों की मौत हो गई थी। इसके बाद तीनों हमलावरों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें