Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

मंगलवार, 30 मई 2023

दरोगा की दबंगई,फाल्ट ठीक करने जा रहे लाइनमैन को पीटा, गुस्साए बिजलीकर्मी ने काटी थाने की लाइट

फाल्ट ठीक करने जा रहे लाइनमैन को पीटा.....

 मेरठ।उत्तर प्रदेश पुलिस अपनी मुफ्तखोरी की आदत से बाज नहीं आती है। ऐसी और पंखे में बैठने वाले अधिकारी बिजली का बिल नहीं भरते हैं। ऐसा ही एक मामला खरखौदा थाने का है, जिसका 35 हजार रुपये बिजली बिल बकाया है।बिल जमा करना तो दूर दरोगा लाइनमैन से ही उलझ गया, जिसके बाद गुस्साए विद्युतकर्मी ने थाने की बिजली काट दी। मंगलवार को क्षेत्र में लगे माता मेले में विद्युत आपूर्ति बाधित हुई तो फाल्ट ठीक करने पहुंचे लाइनमैन को थाने के दरोगा ने जमकर पीटा। विद्युत कर्मचारियों में आक्रोश है। लाइनमैन ने एसएसपी से शिकायत की है। 


मिली जानकारी के अनुसार खरखौदा में कोल रोड पर दो दिवसीय माता मेले का आयोजन चल रहा है। कोल रोड पर हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं का आना जाना हो रहा है। आज मंगलवार को दोपहर में किसी अज्ञात व्यक्ति ने कोल रोड पर भीड़भाड़ वाले स्थान पर रखें ट्रांसफार्मर में चिंगारी निकलने की शिकायत विद्युत उपकेंद्र पर दर्ज कराई। शिकायत के बाद संविदाकर्मी हरपाल फाल्ट ठीक करने के लिए कोल रोड जाने के लिए निकला। माता मेले को लेकर पहले ही बैरिकेडिंग किए बैठी पुलिस से लाइनमैन हरपाल ने पूरी बात बतायी। 


यहां थाने की बिजली का हवाला देते हुए दबंगई दिखाते हुए दरोगा ने लाइनमैन हरपाल को जमकर पीटा। हरपाल ने इस घटना की जानकारी थाना प्रभारी राजीव कुमार को दी, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं सुना। इसके बाद लाइनमैन हरपाल ने अपने विभाग के अधिकारियों से संपर्क किया तथा खरखौदा थाना पर बकाया करीब 35 हजार के बकाया बिल को लेकर थाने का कनेक्शन काट दिया। वहीं खरखौदा पुलिस ने किसी प्राइवेट व्यक्ति से लाइन जुड़वा ली है। खरखौदा विद्युत उपखंड अधिकारी ने भी थाने पर दस लाख का बकाया बताते हुए विद्युत कनेक्शन काटने की सहमति जताई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें