Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

गुरुवार, 4 मई 2023

मुख्तार अंसारी ने बाराबंकी कोर्ट में दी अर्जी मुझे गुर्गा बाहुबली माफिया और डॉन कहकर न बुलाया जाए

बाहुबली की बाराबंकी कोर्ट में अर्जी मुझे गुर्गा, बाहुबली, माफिया और डॉन मेरे नाम के साथ न जोड़ा जाये ...

बाराबंकी।म‌ऊ के पूर्व विधायक माफिया मुख्तार अंसारी ने बुधवार को बाराबंकी विशेष सत्र न्यायाधीश की कोर्ट में एक अर्जी अपने वकील के जरिए दी है। अर्जी में मुख्तार ने दुष्प्रचार रोकने की अपील की है। मुख्तार ने अपने नाम के आगे गुर्गा, माफिया , बाहुबली और डॉन लगाकर बदनाम करने का पुलिस और राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों पर आरोप लगाया है। मुख्तार ने अर्जी में ये भी लिखा है कि देश के निर्माण में उनकी और उनके परिवार की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।


मुख्तार अंसारी की तरफ से दी गई कोर्ट की अर्जी में लिखा है कि कुछ पुलिस के वर्तमान और पूर्व अधिकारी मीडिया के जरिए दुष्प्रचार कर रहे हैं। मुकदमों में आरोप पत्र दाखिल हो जाने के बाद कोर्ट में विवेचना जारी है और अधिकारी गैंगस्टर एक्ट का दुरुपयोग कर मेरे साथियों पर गलत कार्रवाई कर रहे हैं। मुख्तार ने मीडिया ट्रायल के जरिए पुलिस के अधिकारियों व राजनीतिक लोगों पर दुष्प्रचार का आरोप लगाया है। कोर्ट में दी गई अर्जी आगे लिखा कि कई लोग मुझे माफिया डॉन, बाहुबली, गुर्गे जैसे अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। मेरा दुष्चरित्र करने का कार्य किया जा रहा है।मैं कई बार विधायक रहा हूं और उनके परिवार और मेरी देश के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका रही है।जब मुझे चुनाव के मैदान में कोई हरा नहीं पाया, तो कुछ राजनीतिक प्रतिद्वंदी कुचक्र रचकर मेरा राजनीतिक भविष्य खराब करने में लगे हैं।


मुख्तार अंसारी ने उच्चतम न्यायालय को हेट स्पीच मामले का हवाला देते हुए कहा कि मेरे नाम के आगे गलत शब्द न लिखें जाए। मुख्तार के वकील रणधीर सिंह सुमन ने इस अर्जी को बुधवार को कोर्ट में दिया है,जिस पर विशेष सत्र न्यायाधीश कमल कांत श्रीवास्तव ने 10 मई की सुनवाई की तारीख दी है। मुख्तार अंसारी के वकील रणधीर सिंह सुमन ने बताया कि हमारे क्लाइंट मुख्तार अंसारी की तरफ से एक एप्लीकेशन न्यायालय में दी गई है। इसमें हेट स्पीच और नाम के आगे गलत शब्दों का प्रयोग रोकने की मांग की गई है।बता दें कि बुधवार को बांदा जेल से मुख्तार अंसारी की कोर्ट में वर्चुअल पेशी हुई। यह पेशी एंबुलेंस कांड और गैंगस्टर एक्ट के तहत हुई थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें