Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

रविवार, 7 मई 2023

एकतरफा प्यार में नाकाम व्यापारी ने खुद को मारी थी गोली खुद ही बनाया था फ़िल्मी प्लान

एक तरफ़ा प्यार में खुद को गोली मारने की साजिश करने वाला उत्कर्ष कौशल उर्फ गोलू ....

लालगंज एक तरफ़ा प्यार में व्यापारी ने युवती के परिजनों पर शादी का दबाव बनाने के लिए खुद को गोली मारी थी । घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने व्यापारी को गिरफ्तार कर लिया उसकी निशानदेही पर पिस्टल और मोबाइलबरामद कर लिया। लालगंज के व्यापारी श्रीराम कौशल के बेटे उत्कर्ष कौशल उर्फ गोलू ने कस्बे में हनुमान मंदिर के समीप कपड़े की दुकान खोल रखी  है । चार अप्रैल को संदिग्ध परिस्थिति में ननिहाल जाते समय उत्कर्ष के पेट में गोली लगी गयी थी । लालगंज  पुलिस ने मौके से ही घटना में प्रयुक्त अवैध पिस्टल बरामद कर लिया था । व्यापारी के पेट में जिस तरह से चमड़ी को छूकर गोली निकली थी , वह पुलिस को  हजम नही हो रहा था ।


इस मामले में घायल उत्कर्ष के की माँ की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा कर लिया।  कई दिनों की छानबीन के बाद घटना की कहानी का पुलिस ने खुलासा कर दिया  । सीओं रामसूरत सोनकर ने बताया कि उत्कर्ष  पड़ोस  की रहने वाली एक युवती से एकतरफा  प्यार करता था ।  शादी का प्रस्ताव रखने पर युवती के परिवार वालो  पर दबाव बनाने के लिए फ़िल्मी कहानी की तरह ही दूसरी पटकथा तैयार की । ननिहाल जाते समय सूनसान स्थान मिलने पर उसने पहले एक फायर  किया । बाद में पेट की चमड़ी खीचकर गोली मार ली ।  शातिर अंदाज़  में हुई घटना से  पुलिस  हैरत में पड़ गयी । मोबाइल की काल डिटेल के जरिये पुलिस हकीकत तक पहुचने के बाद शनिवार को कपडा कारोबारी उत्कर्ष को दबोच लिया । सख्ती करने पर उसने पुलिस को सच्याई  बता दी ।  पुलिस ने दर्ज मुक़दमे में आईटी एक्ट की धारा व्यापारी को जेल भेजा जा रहा है ।


व्यापारी उत्कर्ष ने गोलीकांड की पटकथा  तैयार करने से पहले युवती की आपतिजनक  फोटो  व पोस्ट भी वायरल  किया था । घटना को अंजाम देने से पहले  उसने  एक बड़े व्यापारी  के माध्यम  से फोटो व पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया । हालांकि  पुलिस ने साफ़ किया है कि व्यापारी  द्वारा युवती  की फोटो में छेड़छाड़ करते हुए अपातिजनक तरीके से तैयार किया गया था । इसके पीछे उत्कर्ष का मकसद था कि युवती व उसके परिजन बदनामी के डर से शादी के लिए तैयार हो जायेंगे । घटना के बाद आरोपी व्यापारी व पड़ोस की रहने वाली युवती के परिजनों के बीच सुलह समझौते के लिए समाज के लोगो ने कुछ दिन पंचायत बुलाई थी । पुलिस के मुताबिक पंचायत में भी उत्कर्ष ने शादी का प्रस्ताव रखा । युवती के परिजनों ने इंकार किया तो व्यापारी ने धमकी देते हुए कहा था कि अभी तो खुद को गोली ही मारी है । आगे -आगे देखना शादी नही हुए तो किसी लायक नही छोडूगा ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें