Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

सोमवार, 29 मई 2023

डिप्टी सीएम केशव के बेटे का विवादित बयान : पुलिस अब आजम की भैंस नहीं पकड़ती, अतीक को गोली मारने का काम करती है

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के विवादित बयान से सुर्ख़ियों में....
 

डिप्टी सीएम केशव के पुत्र योगेश मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश की पुलिस अब आजम खां की भैंस नहीं खोजती, बल्कि अतीक को गोली मारने का काम करती है। इसके बाद वह यहीं पर नहीं रुके। मीडिया से मुखातिब होते हुए योगेश ने सिराथू व चायल के सपा विधायकों के बारे में भी टिप्पणी की।


सोशल मीडिया में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य का एक बयान सुर्खियां में है। योगेश ने शनिवार को भरवारी में आयोजित नव निर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष कविता सरोज के शपथ ग्रहण समारोह में मंच से विवादित बयान दिया। इसमें उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की पुलिस अब आजम खां की भैंस नहीं खोजती, बल्कि अतीक को गोली मारने का काम करती है।

इसके बाद वह यहीं पर नहीं रुके। मीडिया से मुखातिब होते हुए योगेश ने सिराथू व चायल के सपा विधायकों के बारे में भी टिप्पणी की। कहा कि दोनों विधायक अपने-अपने क्षेत्र में घुसने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही हैं। इसके लिए उन्होंने भाजपा के विकास को जिम्मेदार बताया। समारोह में डीएम सुजीत कुमार, एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव, बारा (प्रयागराज) विधायक वाचस्पति व चायल के पूर्व विधायक संजय गुप्ता, भाजपा जिलाध्यक्ष अनीता त्रिपाठी समेत तमाम भाजपाई मौजूद थे।

कार्यक्रम में डिप्टी सीएम केशव मौर्या के बेटे योगेश मौर्या बतौर विशिष्ट अतिथि शिरकत करने आए थे। अपने संबोधन में वह भाजपा सरकार के विकास कार्यों को गिनाते हुए एक ऐसा बयान दे बैठे, जो सोशल मीडिया की सुर्खियां बना गया। योगेश ने मंच से कहा कि अंत में वह सिर्फ इतना कहना चाहते हैं कि डीएम साहब की पुलिस अब आजम खां की भैंस पकड़ने का काम नहीं करती, वह अतीक को गोली मारने का काम करती है। इसके बाद वह मंच छोड़ अपनी कुर्सी की ओर बढ़े तो मंचासीन अफसर और नेता मुस्कुराने लगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें