Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

सोमवार, 29 मई 2023

हिन्दू युवती की मुस्लिम युवक ने चाकू से गोदकर व पत्थरों से कुचल कर की निर्मम हत्या

16 वर्षीय किशोरी की बर्बरतापूर्वक हत्‍या कर दी गयी....


उत्तर-पश्चिमी दिल्‍ली के शाहबाद डेयरी इलाके में 16 वर्षीय किशोरी की बर्बरतापूर्वक हत्‍या कर दी गई। आरोपी ने किशोरी पर पहले 20 बार चाकू से वार किया और फिर पत्‍थर से कूचकर उसे मौत के घाट के उतार दिया। इस वारदात के बाद आरोपी साहिल फरार चल रहा था, अब उसे बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लेने की खबरें सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि, ये गिरफ्तारी स्‍पेशल सेल की टीम ने की है। वहीं, साक्षी की मां ने बताया है कि, उन्‍हें बेटी की हत्‍या की खबर कल रात को ही मिल गई थी। आज पिता ने हत्‍यारे को फांसी देकर उनकी बेटी को न्‍याय देने की मांग की है। वहीं, इस मुद्दे को लेकर सियासत भी तेज हो गई है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर एलजी को जिम्‍मेदार बताया है। केजरीवाल ने कहा कि कानून व्‍यवस्‍था की जिम्‍मेदारी आपकी है।


दिल्‍ली से फिर एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। उत्तर-पश्चिमी दिल्‍ली के शाहबाद डेयरी इलाके में 16 वर्षीय लड़की की कथित तौर पर उसके प्रेमी ने चाकू मारकर हत्या कर दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने सोमवार को घटना का खुलासा करते हुए बताया है कि, आरोपी ने उसे पत्थर से कुचल-कुचल कर मारने से पहले कई बार उस पर चाकू से वार किया। प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, लड़की शाहबाद डेयरी में जे. जे. कॉलोनी की निवासी थी। वह सड़क पर बदहवास हालत में मिली।


पुलिस के मुताबिक, आरोपी का नाम साहिल है जिसके साक्षी नामक लड़की के साथ प्रेम संबंध थे। विगत शनिवार को दोनों के बीच किसी बात को कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद से साहिल काफी नाराज था। रविवार को जब साक्षी एक जन्मदिन की पार्टी में जा रही थी तब साहिल ने उसे रास्ते में रोका और उस पर हमला कर दिया। पुलिस का कहना है कि, आरोपी साहिल फ्रिज-AC रिपेयर करने का काम करता है और दोनों काफी पहले से एक दूसरे को जानते थे।


चाकू से गोदकर और पत्थर से सिर कुचल कर उतारा मौत के घाट....



हत्‍याकांड के बारे में बताते हुए पुलिस ने कहा है कि, पोस्‍टमार्टम कराने के बाद ये स्‍पष्‍ट होगा कि उस पर कितनी बार चाकू से वार किया गया। फिलहाल आरोपी फरार है उसकी तलाश में टीमों ने तलाश तेज कर दी है। वहीं, किशोरी के पिता ने शिकायत दर्ज कराई है। उसी के आधार पर शाहबाद डेयरी थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।


एक्‍शन में महिला आयोग.....


महिला आयोग की अध्‍यक्ष स्‍वाति मालिवाल ने कहा है कि, 'क्या कसूर था 16 साल की गुड़िया का जो उसे इस तरह सड़क पर बेरहमी से मार दिया गया ? दिल्ली में किसी को पुलिस और क़ानून का डर नहीं है। यदि आज कुछ नहीं किया गया तो दरिंदगी की सारी हदें पार होती रहेंगी।'

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा....



भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'ये दर्दनाक हत्या दिल्ली में हो रही है। एक और नाबालिग हिंदू लड़की को कुचल कुचल कर मारा जा रहा है। मारने वाला साहिल s/o सरफ़राज़। गली गली में कितनी केरला स्टोरी ? श्रद्धा को अभी तक न्याय नहीं मिला और ना जाने कितनी और श्रद्धा इस हैवानियत का शिकार हर दिन बन रहीं हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें