Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

मंगलवार, 23 मई 2023

अजब देश की गजब कहानी :दो विभाग को लगा रहा था चूना,दिन में लाइनमैन, रात में बन होमगार्ड,आठ साल बाद खुला राज

दो विभाग को लगा रहा था चूना,दिन में लाइनमैन, रात में बन होमगार्ड,आठ साल बाद खुला राज....
 

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में हैरतअंगेज मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति सरकार के दो विभागों से आठ साल से वेतन उठा रहा है। यह व्यक्ति बीते आठ सालों से दिन में बिजली विभाग में संविदा पर लाइनमैन की नौकरी करता और रात में होमगार्ड की। दोनों विभाग के अधिकारी इससे अनजान रहे।जब सीएम पोर्टल पर इसकी शिकायत हुई तो राज खुल गया।


बता दें कि कैंपियरगंज के सोनौरा बुजुर्ग गांव के तारकेश्वर सिंह पिछले आठ सालों से सरकार को चूना लगा रहे थे। तारकेश्वर दिन में बिजली विभाग में संविदा पर लाइनमैन बन जाते और रात होते ही होमगार्ड। तारकेश्वर दोनों विभागों से पूरी सैलरी और सुविधा भी लेते थे। जब तारकेश्वर के गांव के कुछ लोगों ने इसकी शिकायत सीएम पोर्टल पर की तब बिजली विभाग की जांच में तारकेश्वर पकड़े गए। अब विभाग तारकेश्वर को बर्खास्त करने की तैयारी में जुट गया है।


बताया जा रहा है कि तारकेश्वर ने साल 2015 में बिजली विभाग में संविदा लाइनमैन के लिए आवेदन किया था। तारकेश्वर की नियुक्ति कैंपियरगंज के सोनौरा बिजली घर पर हुई थी।तारकेश्वर के गांव के ही प्रमोद राय ने सीएम पोर्टल पर तारकेश्वर की शिकायत दर्ज कराई और बताया कि तारकेश्वर दिन में बिजली विभाग में लाइनमैन का काम करता है और रात होते ही होमगार्ड की नौकरी करता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें