Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

मंगलवार, 18 अप्रैल 2023

हत्या से पहले पुलिस की जीप से उतरते समय किसे देख रहा था, माफिया अतीक अहमद

मौत से पहले गाड़ी से उतरते समय अतीक की निगाहें किसे ढूढ़ रही थी...???

प्रयागराज। माफिया अतीक अहमद और उसका भाई अशरफ जैसे ही शनिवार रात मेडिकल के लिए कॉल्विन अस्पताल पहुंचते हैं तो पुलिस की जीप से उतरते ही अतीक अपने बाईं ओर किसी को देखकर सिर हिलाते हुए नजर आता है। इसके कुछ ही सेकेंड बाद अतीक और अशरफ की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी जाती है। बताया जा रहा है कि जिसकी तरफ अतीक ने इशारा किया था वह व्यक्ति उनकी हत्या की प्लानिंग के बारे में बताने आया था।  


सूत्रों की मानें तो माफिया अतीक अहमद की हत्या से ठीक पहले कॉल्विन अस्पताल के गेट पर अतीक से मिलने के लिए कोई अनजान व्यक्ति आया था। माना जा रहा है कि वो अनजान व्यक्ति क्या अतीक और अशरफ को उनकी हत्या करने की प्लानिंग की खबर देने अस्पताल पहुंचा था। अतीक और अशरफ की हत्या से ठीक पहले ये कैमरे में भी कैद हुआ था कि पुलिस की गाड़ी से उतरते ही अतीक ने उस व्यक्ति को देखकर अपना सिर हिलाया था। इस अनजान व्यक्ति को देखर अतीक पल भर के लिए ठहर भी गया था।


आज से माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की सरेआम हत्या के मामले में अहम दिन है। शूटआउट के तुरंत बाद बना न्यायिक आयोग आज से हत्याकांड की जांच करेगा। आयोग के सदस्य आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात कर सकते हैं। वहीं सीएम योगी के निर्देश पर दो और जांच टीमें बनाई गई हैं। हत्याकांड की जांच के लिए एक एसआईटी बनाई गई है। वहीं एसआईटी के काम को मॉनिटर करने के लिए एक सर्वेयर टीम का भी गठन किया गया है। इतना ही नहीं शूटआउट का मामला अब सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें